Advertisement
image

 

बिग बॉस-11 में शुरू से ही हिना खान को जीत का दावेदार माना जा रहा था। लेकिन हिना खान का पहले एपिसोड से ही घर में नेगेटिव एटीट्यूड रहा। वे हमेशा झूठ बोलती रहीं, और उन्होंने सबको भड़काने का काम किया। हिना खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी, लेकिन वे इतनी नेगेटिव हो गई कि इसका फायदा शिल्पा शिंदे को मिल गया। यहां आपको बताएंगे के किन कारणों में से हिना खान बिग बाॅस 11 की विजेता नहीं बन सकी...

- हिना खान ने एेसी कई बातें कही, लेकिन जब सलमान खान वीकेंड का वार में पूछते तो हिना अपनी बात से मुकर जातीं थी। इस तरह उनकी छवि झूठ बोलने वाली बन गई। जिस कारण लोगो ने उन्हें वैंप तक कह दिया।
- हिना खान ने कभी सच का साथ नहीं दिया।
- हिना खान को खुद पर काफी घमंड था। वह हमेशा कहती थीं कि उन्होंने आठ साल तक एक सीरियल किया है. वे अपनी मेहनत से यहां पहुंची हैं।
-हिना खान ने सलमान खान से लेकर घर आए कई टीवी स्टार्स तक के बारे में गलत बातें कहीं। टीवी स्टार्स के बीच हिना खान का जबरदस्त विरोध हुआ, और हर किसी ने खुलकर उनके खिलाफ ट्विटर पर लिखा।

 

 

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: bigg boss 11 hina khan first runner up


advertisement
free stats