image

बिग बॉस 12 में बहुचर्चित जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन ने सारी सुर्खियां बटौर ली हैं। घर के बाहर सोशल मीडिया पर जितना प्रचार इस जोड़ी का हो रहा है, उतना शायद ही किसी जोड़ी का हो रहा है। एक कपल के तौर पर बिग बॉस के घर में आने वाली इस विवादित जोड़ी के बारे में नए नए  खुलासे आए दिन हो रहे हैं। अब इस जोड़ी पर एक बड़ा आरोप लगा है।

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक मॉडल ने जसलीन पर आरोप लगाते हुए कहा कि  जसलीन अनूप जी के बच्चे की मां बनने वाली थी, लेकिन उसने अबॉर्शन करवा लिया। अनीश नाम की मॉडल ने कहा कि जसलीन और अनूप को उसने झगड़ा करते हुए भी देखा था। एक वेब पोर्टल की खबर के अनुसार, अनिशा नाम की मॉडल ने कहा कि अनूप जलोटा को लगता था कि जसलीन उन्हें धोखा दे रही है और उसका लंदन में कोई अन्य बॉयफ्रेंड भी है। 

आपको बता दें कि एक कपल के तौर पर बिग बॉस के घर में प्रवेश करने वाले इस जोड़ी की उम्र में कम से कम 30 साल का फर्क है। जहां अनूप जलोटा 67 उम्र के हैं, तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड, शिष्या जसलीन की उम्र 28 साल है। बिग बॉस के घर में इस बार जोड़ियां अलग अलग तरीके से आई हैं लेकिन इस जोड़ी के आने से बिग बॉस की टीआरपी बढ़नी लाजमी है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Big Allegation on Anup Jalota and Jaslin

More News From entertainment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats