image

बिग बॉस 11 को खत्म हुए, अच्छा खास समय हो चुका है लेकिन इस शो से जुड़े प्रतियोगियों से जुड़ी खबरें अभी भी मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। खास करके पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के रिश्ते को लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी बनी हुई हैं। बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आयी थीं कि बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा को उनके मकान मालिक ने घर से बाहर निकलने को कह दिया है। खबरों में इसकी वजह बताई गई, बंदगी और पुनीश का शराब पीना। जैसे ही यह खबर सामने आयी दोनों के फैंस चौंक गए। जिसके बाद बॉलीवुड लाइफ ने पुनीश से इस खबर के बारे में बात की और जानने की कोशिश की कि इनमें कितनी सच्चाई है ?
पुनीश शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया, ‘पहली बात को हम लोग साथ नहीं रहते हैं। मैं काफी लम्बे समय से एक होटल में रह रहा हूं। पहले बंदगी घाटकोपर में रहती थी लेकिन अब वो अंधेरी शिफ्ट हो गई है। बंदगी कालरा के घाटकोपर से अंधेरी शिफ्ट होने के कारण ऐसी खबरें बन रही हैं लेकिन मैं आपको बता दूं कि उसका एकमात्र कारण काम है। अंधेरी से बंदगी को ज्यादा वक्त सफर करने में नहीं गुजारना पड़ेगा। इसलिए जो भी खबरें मीडिया में आ रही हैं, वो सब केवल अफवाहे हैं। न तो बंदगी के पुराने मकान मालिक ने उससे घर छोड़ने को कहा था और न ही उसने ऐसी किसी वजह से घर छोड़ा था। रही बात हमारे साथ रहने की तो हम लोगों ने अभी भी साथ में रहने का फैसला नहीं किया है।’
चलिए पुनीश ने घर से बाहर निकाले जाने की खबरों पर तो अपनी सफाई दे दी। इससे उनके फैंस को कुछ शांति जरूर महसूस होगी। वैसे अगर आप भी पुनीश और बंदगी के फैन हैं तो हम आपको इस बात की जानकारी दे दें कि इस वैलेंटाइन दोनों लोग बाली जाने के बारे में सोच रहे हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: bandgi kalra on being thrown out of her house

More News From entertainment

Advertisement
Advertisement
free stats