image

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 में आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि ऐसा पहली बार देखने को मिलेगा जब कोई तेलुगू इंडस्ट्री के स्टार्स बॉलीवुड चैट शो के मेहमान होंगे। बता दें आने वाले शो में भारतीय सिनेमा का इतिहास बदलने वाले डायरेक्टर एस एस राजमौली भी अपनी टीम के साथ कॉफी विद करण 6 का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

Video: बिना दीपिका के ही हनीमून टाइम एंजॉय करते नजर आए रणवीर सिंह
धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के साथ रोमांटिकली मनाया जन्मदिन, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

जी हां हम बात कर रहे हैं बाहुबली टीम राणा दग्गुबाती, एसएस राजमौली और सुपरस्टार प्रभास की। जो जल्द ही आपको करण जौहर के साथ कॉफी शेयर करते दिखाई देने वाले हैं। बाहुबली की ये तीकड़ी करण जौहर के चैट शो का पहली बार हिस्सा बनी हैं। वहीं ऑल ब्लैक एंड ग्रे अटायर में नजर आ रही बाहुबली टीम शो का हिस्सा बनकर काफी खुश लग रही है।

Video: लखनऊ में नेहा कक्कड़ के लाइव कंसर्ट में दर्शकों ने किया लाइव तांडव

अपने मितवा के संग देखें Romentic Song पर डांस करती ईशा अंबानी का खास वीडिया

Video: ईशा की संगीत सेरेमनी में मां नीता अंबानी और भाईयों ने दी स्टेज परफॉर्मेंस

दरअसल हाल ही में जौहर ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट एक तस्वीर शेयर की है जिसमें करण प्रभास, राणा दग्गुबाती और डायरेक्टर एसएस राजमौली के साथ खड़े पोज देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इनकी फोटो से लगता है करण जौहर का ये एपिसोड बाकी एपिसोड्स से काफी मजेदार और खास होने वाला है। गौरतलब है कि फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने बाहुबली 2 को प्रोड्यूस किया था जिसनें बॉक्स ऑफिस पर सारे कमाई के सारे रिकॉर्ड तोडें।

मेक्सिको की इस सुंदरी के सर पर सजा 2018 विश्वसुंदरी का ताज

ईशा अंबानी के संगीत में पहुंची अमेरिकी सिंगर बेयॉन्स, रेखा ने भी की शिरकत

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: baahubali team grace the couch of karan johars chat show

More News From bollywood

free stats