image

बाॅलीवुड के ऊभरते सितारे आयुष्मान खुराना जाे ना सिर्फ अपनी सिंगिंग बल्कि शानदार अभिनय से भी दर्शकाें के दिलाे पर राज करते हैं। आज तक आयुष्मान खुराना जितनी भी फिल्माें में नज़र आएं हैं, वाे ज्यादातर सामाजिक मुद्दाें के ऊपर आधारित थीं। बता दें कि इस बार आयुष्मान खुराना की झोली में एक से बढ़कर एक बड़ा प्रोजेक्ट पड़ा है।

यह भी पढ़ें:-  GMA 2019: फिर से छाया सबके दिलों पर दीपिका पादुकोण की खूबसूरती का साया, ग्रीन आउटफिट में आईं नजर

आयुष्मान फिलहाल डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल 15 का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया है, जो दो लड़कियों की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगा हुआ है। आयुष्मान की आर्टिकल 15, एक्टर की बाकि फिल्मों से बिल्कुल अलग होने वाली है और इसके जरिए आप आयुष्मान को पहली बार पुलिसवाले का किरदार निभाते देखेंगे। आर्टिकल 15 के अलावा आयुष्मान फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान, बला, ड्रीम गर्ल और डायरेक्टर शूजित सिरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:-   Video: एक के बाद एक सलमान खान का Workout वीडियो लूट रहा है सबका चैन

यह भी पढ़ें:-  हार्ड कौर के खिलाफ हुआ केस दर्ज, मोहन भागवत और योगी को दे डाली ऐसी घटिया गाली...

गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन होंगे और ये पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। जहां आयुष्मान अपनी सभी फिल्मों के लिए उत्साहित हैं वहीं शूजित सिरकार की गुलाबी सीताबो आयुष्मान के लिए बाकी फिल्मों से ज्यादा खास है। फिल्म विक्की डोनर से अपने डेब्यू के बाद आयुष्मान, डायरेक्टर शूजित सिरकार के साथ दोबारा काम करेंगे तो वहीं अमिताभ के साथ काम करना हर एक्टर के लिए बड़ी बात है। आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में अमिताभ के साथ काम करने को लेकर कहा, "मैं बच्चन साहब के साथ काम करने के लिए नर्वस और उत्साहित दोनों हूं, ये मिक्स फीलिंग जैसा है। मुझे पेट में गुदगुदी हो रही है, मुझे नहीं पता जब मैं मिस्टर बच्चन के सामने स्क्रीन पर खड़ा होऊंगा तो मुझे कैसा महसूस होगा"

यह भी पढ़ें:- फिल्म द स्काई इज पिंक से देसी गर्ल का फर्स्ट लुक हुआ लीक, फैंस जरुर देखें

यह भी पढ़ें:- बहन सुनैना हुई खिलाफ तो एक्स-वाइफ सुजैन ने दिया ऋतिक रोशन का साथ, कहा- मुश्किल ...

आयुष्मान ने कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि ये शूजित सिरकार और जूही चतुर्वेदी की फिल्म है तो ये विक्की डोनर और पीकू के साथ किसी सपने के सच होने जैसा है", बता दें कि जब मेकर्स ने फिल्म गुलाबो सिताबो का ऐलान किया था तब आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही है और ये इस साल नवंबर में रिलीज होगी।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ayushmann Khurrana on working with Amitabh Bachchan in...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats