image

लाहौर: 15 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हो रहे एशिया कप में भारत का सामना पाकिस्तान से 19 सितम्बर को होगा। भारत ने अपने जिस चिर प्रतिद्वंद्वी से तीन साल में महज तीन मैच खेले हैं, वहीं एशिया कप के दौरान भारत-पाकिस्तान 10 दिन में तीन बार भिड़ सकते हैं। एशिया कप में भारत से भिड़ंत को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद का कहना है कि भारत के खिलाफ खेला जाने वाला हर मैच अहम है।

READ NEWS : एलिस्टर कुक ने पीटरसन नहीं इसे बताया इंग्लैंड का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, सरफराज ने कहा, ‘‘हम संयुक्त अरब अमीरात में टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले मिल रहे 4-5 दिनों का पूरा इस्तेमाल करेंगे। भारत के खिलाफ खेले जाने वाला हर मैच अहम है। हम पहले मैच से ही लय हासिल करना चाहेंगे और पूरी तैयारी के साथ भारत के खिलाफ दूसरे मैच में उतरना चाहेंगे।’’

READ NEWS : कोहली ने बताई इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की हार की वजह

सरफराज ने कहा कि एशिया की सभी शीर्ष स्तरीय टीमें एशिया कप टूर्नामेंट में खेलती हैं। अच्छी लय ही ऐसे टूर्नामेंटों में बेहतर प्रदर्शन की कुंजी है। उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान टीम की उम्मीदें काफी बड़ी हैं और खिलाड़ियों का मनोबल भी मजबूत है। हम पहले मैच से ही अच्छी लय हासिल करना चाहेंगे और इसे आगे के मैचों में बरकरार रखने की कोशिश करेंगे।’’ एशिया कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का पहला मुकाबला हांगकांग की टीम से 16 सितम्बर को होगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Asia cup: Big statement of Pakistan's captain about India

More News From sports

Advertisement
Advertisement
free stats