image

अबु धाबीः अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान ने यहां जारी एशिया कप-2018 में अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेले जा रहे अपने दूसरे मैच में बांगलादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। 

उल्लेखनीय है कि अफगानिस्तान और बांग्लादेश दोनों ने ही इस टूर्नामेंट के अपने पहले मैचों में जीत हासिल की थी। इस मैच के लिए अफगानिस्तान ने अपने अंतिम एकादश में एक बदलाव किया है। नजीबुल्लाह जादरान के स्थान पर टीम में शमिउल्लाह शेनवारी को शामिल किया गया है। 

श्रीलंका ने अंतिम एकादश में तीन बदलाव किए हैं। तमीम इकबाल, मुश्फिकुर रहीम और मुस्ताफिजुर रहमान के स्थान पर टीम में अबु हैदर रोनी, नजमुल हुसैन शंटो और मोमिनुल हक को टीम में जगह मिली है। अबु हैदर और नजमुल हुसैन इस मैच से वनडे प्रारूप में पदार्पण करने जा रहे हैं। 

अफगानिस्तान: असगर अफगान (कप्तान), मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर), रहमत शाह, इंसानउल्लाह जनत, हशतमुल्लाह शाहीदि, मोहम्मद नबी, गुलबादिन नाइब, राशिद खान, अफताब आलम, मुजीब उर रहमान और शमिउल्लाह शेनवारी। 

बांग्लादेश- लिटन दास, नजमुल हुसैन शंटो, मोहम्मद मिथुन, शाकिब अल हसन, महमुदूल्लाह, मोसादिक हुसैन, मेहदी हसन, मशरफे मुर्तजा (कप्तान), अबु हैदर रोनी, रूबैल हुसैन और मोमिनुल हक।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Asia Cup: Afghanistan won toss, Bangladesh must first bowl

More News From sports

free stats