image

खेल न्यूज  : बांग्लादेश के खिलाफ सुपर फोर मैच में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच 7 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में भारत ने तीनों विभागों बैटिंग, बालिंग और फील्डिंग में बांग्लादेश को चित कर दिया। भारत इस टूर्नामेंट में अपने तीन मैच जीत चुकी है। मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम की तारीफ करते हुए कहा कि वे यहां चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ रविवार को होने वाले एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में भी इसी तरह के प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे।

READ NEWS : भारतीय खिलाड़ी ने पंद्रह महीने बाद खेला वनडे मैच और आते ही कर दिया ये कारनामा

वापसी करने वाले आल राउंडर रविंद्र जडेजा के चार विकेट चटकाने के बाद रोहित ने शानदार पारी खेली जिससे भारत ने शुक्रवार को सुपर फोर के शुरुआती मुकाबले में सात विकेट से जीत दर्ज की। रोहित ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, ‘‘शुरू से ही हमने अच्छा खेल दिखाया। हमने बहुत बढ़िया गेंदबाजी की और हमें पता था कि दूधिया रोशनी में यहां बल्लेबाजी करना बेहतर होगा। हर कोई बहुत अच्छी फार्म में है।

READ NEWS : VIDEO : जब धोनी ने की बांग्लादेश के खिलाफ कप्तानी तो एेसे जाल में फंसा बड़ा खिलाड़ी

इस तरह की पिच पर गेंदबाजों को रोटेट करना अहम था।’’ भारत ने बांग्लादेश को 173 रन पर समेटकर यह लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। उन्होंने कहा, ‘‘हम छोटे स्पैल में गेंदबाजों को रोटेट करना चाहते थे। यह हमारे लिये चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। हम हमेशा जानते थे कि अगर हम सटीक लाइन एवं लेंथ में गेंदबाजी करेंगे तो हमें विकेट मिलेंगे।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: asia cup 2018 : captain rohit said, we will repeat performance against pakistan

More News From sports

Advertisement
Advertisement
free stats