Advertisement
image

लुधियाना: कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने सोमवार को मेयर कैंप ऑफिस में अपने हलके के सभी कांग्रेस पार्षदों के लिए संगत दर्शन दरबार लगाया। संगत दर्शन में फरियादी बन पहुंचे पार्षदों ने निगम अफसरों की कारगुजारी पर रोष जताया। पार्षदों ने आरोप लगाया कि निगम अधिकारियों की ओर से जनप्रतिनिधियों की सुनवाई नहीं की जाती। कैबिनेट मंत्री तथा मेयर ने अफसरों को दो टूक कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि की अनदेखी का मामला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कार्रवाई करते समय यारी-दोस्ती और रिश्तेदारियां भी नहीं निभाई जाएगी।

मेयर ने बताया कि कई दिनों से उनके पास पार्षदों की ओर से शिकायतें पहुंच रही थी कि अधिकारियों की ओर उनके वार्डो में पेश आ रही समस्याओं का समाधान नहीं करवाया जा रहा है, इसलिए कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु की सिफारिश पर कैंप ऑफिस में विधानसभा हलका पश्चिमी के सभी पार्षदों तथा जोन-डी के अधिकारियों की बैठक बुलाई गई थी। पार्षदों की शिकायतें सुन निगम अधिकारियों को चेता दिया गया है। अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों की समस्याओं को पहल के आधार पर दूर करने के निर्देश दिए गए हैं। इन हिदायतों को अनदेखी करने वाले अधिकारियों पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: ashu in the mayors office has a consistent philosophy of his councilors


advertisement
free stats