image

नई दिल्ली : अभिनेता और प्रड्यूसर अरबाज खान ने आईपीएल में सट्टा लगाने की बात मान ली है। अरबाज ने कहा कि आईपीएल के दौरान उन्होंने सट्टेबाजी की और इसमें उनका काफी नुकसान भी हुआ। अरबाज को सट्टेबाजी की लत काफी समय पहले ही लग गई थी। इसी वजह से उनकी पत्नि मलायका अरोड़ा ने उनसे तलाक लिया था। अरबाज से शनिवार को थाणे पुलिस ने पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में विंदु दारा सिंह से भी पूछताछ कर सकती है। विंदु पहलवान दारा सिंह के बेटे हैं। उनपर आरोप है कि वो बुकी और खिलाड़ियों के बीच बिचौलिए का काम करते थे। इस मामले में वो गिरफ्तार भी हो चुके हैं।

इससे पहले अरबाज खान शनिवार की सुबह थाणे की एंटी एक्सटोर्शन सेल पहुंचे, जहां उनसे पूछताछ की गई। अरबाज ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने आईपीएल के सीजन 11 के दौरान भी सट्टेबाजी की। अरबाज ने कहा कि उनकी ये आदत काफी पुरानी है। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक अरबाज ने बताया कि उन्होंने पिछले साल भी सट्टेबाजी की थी, जिसमें 2.75 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था।

इससे पहले पुलिस ने सट्टेबाज सोनू जलान अका सोनू बाटला को कुछ समय पहले गिरफ्तार किया था। एईसीसी ने आईपीएल सट्टेबाजी मामले में उससे पूछताछ की, जिसके बाद अरबाज को समन भेजा गया। सोनू का रिश्ता कई माफियाओं से है। इसमें दाउद इब्राहिम कासकार का नाम भी शामिल है। आईपीएल में इससे पहले भी सट्टेबाजी के कई मामले सामने आ चुके हैं। इनमें सेलिब्रिटिज से लेकर क्रिकेटर और कई बिजनेसमैन भी शामिल रहे हैं। इस बार की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स और पहले सीजन की विजेता राजस्थान रॉयल्स पर फिक्सिंग में लिप्त पाए जाने के बाद 2 साल का बैन भी लगाया गया था।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: arbaaz khan confesses to ipl betting thane police

More News From sports

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats