image

सभी जानते हैं कि अनुष्का शर्मा और वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई-धागा' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। जिसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' की शूटिंग खत्म की है। 

जैसा कि सभी जानते हैं कि इन दिनों काम की अधिकता के कारण अनुष्का शर्मा अपने स्वास्थ्य का ध्यान नही रख पा रही हैं। वैसे तो अनुष्का अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसके बावजूद उन्हें आजकल पीठ में दर्द की शिकायत है। बता दें कि अनुष्का को बल्जिंग डिस्क की समस्या है। बताया जा रहा है उन्हें इंटेंसिव फिजियोथैरेपी की वजह से ये समस्या हुई है। 

अनुष्का और वरुण धवन फिल्म प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचे थे। जहां उन्होंने गणेश चतुर्थी से पहले इकोफ्रेंडली मूर्तियों का प्रचार भी किया। इस इवेंट के दौरान अनुष्का को कई बार दर्द से परेशान देखा गया। कुर्सी पर बैठते वक्त तो उन्हें इतनी जोर से दर्द हुआ कि उनकी चीख ही निकल पड़ी। जब भी उन्हें कुर्सी से उठना पड़ रहा था तो वो अपने पीठ को सहारा देते हुए ही उठ और बैठ रही थीं।

इवेंट के दौरान वरुण धवन ने कहा कि डॉक्टरों ने अनुष्का को आराम की सलाह दी है। इसके बावजूद वो यहां तक आईंं। बता दें कि डॉक्टर्स के मुताबिक उन्हें 3-4 हफ्ते के आराम की जरूरत है। उन्हें सलाह दी गई है कि वो पूरी तरह से रेस्ट करें।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Anushka Sharma suffering from bulging disc

Advertisement
free stats