image

बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इन दिनाें अपनी अपकमिंग फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' काे लेकर साेशल मीडिया पर सुर्खियाें का केंद्र बने हुए हैं। फिलहाल ये अपनी साेशल मीडिया पर वायरल हाे रही वीडियाे के कारण चर्चाे में बने हुए हैं। जी हां, अनुपम खेर ने पहली बार मेट्रो की यात्रा की और अपने अनुभव को बेहतरीन बताया। अनुपम ने मंगलवार को ट्वीट कर मेट्रो की सवारी की कुछ तस्वीरें साझा की। उन्होंने लिखा, 'मुंबई के साकी नाका में भयावह ट्रैफिक की बदौलत मैंने पहली बार मेट्रो की सवारी की, अनुभव बेहतरीन रहा जय हो।

अनुपम खेर की ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब पसंद की गई और फैंस ने देखा भी, लेकिन इसी बीच अनुपम खेर को कुछ फैंस ने ट्रोल भी करना शुरू कर दिया। कमेंट्स में फैंस ने अनुपम खेर को आगाह करते हुए कि सर मेट्रो में फोटोग्राफी या वीडियाग्राफी अलाउड नहीं है।

बता दें कि अनुपम खेर की आगामी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में फिल्म में बारू की भूमिका अक्षय खन्ना और दिव्या सेठ, मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका निभा रही हैं। बतौर निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे की यह पहली फिल्म है, फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

 



DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Anupam kher latest bollywood news

free stats