image

जकार्ताः इंडोनेशिया की एक एयरलाइन लॉयन एयर का एक हफ्ते बाद एक और विमान गुरुवार को दुर्घटना का शिकार हो गया। हालांकि, इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, यह विमान सुमात्र द्वीप से उड़ान भरने के दौरान एक खंभे से जा टकराया। 

Read More  भारत को जवाब देने के लिए अब पाक अपना रहा हैं ये रास्ता

उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पहले लॉयन एयर का एक विमान दुर्घटना का शिकार हो गया था, जिसमें 189 लोगों की मौत हो गई। सुमात्र द्वीप के हवाईअड्डे पर हुई दुर्घटना के लिए लॉयन एयर ने हवाईअड्डे के स्टॉफ को दोषी ठहराया है। 

Read More गांवों में घुसे आतंकवादी, पुलिस ने 16 को उतारा मौत के घाट

लॉयन एयर के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि उन्हें हवाईअड्डे के एयर ट्रैफिक संचालक की ओर से माफीनामा मिला है। सोशल मीडिया पर जारी तस्वीरों में यात्रियों को विमान के टूटे हुए हिस्सों को देखते हुए दर्शाया गया है। 

Read More अब पाक पीएम ने दिया पंजाब को आर्थिक सहायता देने का निर्देश

इस साल 29 अक्टूबर को जावा समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हुए लॉयन एयर के विमान में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। इसके बाद इंडोनेशिया के परिवहन मंत्रलय ने विशेष जांच शुरू की। मंत्रलय ने इसके साथ ही समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान के मॉडल 737 मैक्स-8 की जांच के भी आदेश दिए हैं। विमान के ब्लैक बॉक्स से जारी डाटा से यह पता चला है कि इसके सेंसर ठीक नहीं थे और उसे गलत डाटा मिला था। 

Read More सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति के रुप में अमेरिका की जगह नहीं ले पाएगा चीन: ट्रंप

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Another Plane Of The Lion Air Of Indonesia Crashed

More News From international

Advertisement
Advertisement
free stats