image

सोनीपत: एस.आई.टी. शाखा ने धोखाधड़ी से फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर चोरी की गई कार की घटना में संलिप्त एक और आरोपी को गिरफतार किया है। आरोपी राजेन्द्र पुत्र मनीराम निवासी गावड जिला हिसार का रहने वाला है। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एस.आई.टी. शाखा सोनीपत में नियुक्त स.उ.नि. सब्बल सिंह अपनी पुलिस पार्टी के साथ अपराधियों एवं सामाजिक तत्वों की खोज मे मुरथल रोड सोनीपत की सीमा में मौजूद था। अपने विश्वस्त सूत्रों से उन्हें पता चला था कि एक युवक धोखाधड़ी से फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर चोरी की वैगनार कार सहित इधर से आने वाला है।

 
 

इस सूचना पर पुलिस पार्टी द्वारा अविलम्ब ट्रैप लगा दी गई।  कुंछ समय उपरान्त एक युवक को उक्त कार मे आता देख रुकने का इशारा किया। रुकने पर उसे कार के कागजात दिखाने को कहा तो वह इसका कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नही कर सका। उसने कार पर फर्जी नम्बर प्लेट लगी थी। उसे काबू करके नाम व पता पूछा गया तो उयने अपनी पहचान प्रवीन पुत्र श्रीनिवास निवासी हसनगढ़ जिला रोहतक के रूप में दी थी। गिरफतार आरोपी के विरूध भारतीय दण्ड सहिंता की धाराओं के तहत थाना मुरथल में मामला दर्ज किया गया।  

जांच टीम द्वारा गिरफतार आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपराध को स्वीकार किया। उसनेक् बताया था कि इस कार को जान पहचान वाले व्यक्ति से खरीदा था। घटना में संलिप्त दो और आरोपियों पी्रतम व जैशन को भी पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इन आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया था। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: another accused arrested for stealing a car by using fake number plates

More News From haryana

free stats