image

कोलकाताः आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। इसी दौरान पश्चिमी बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच राजनीतिक घमासान शुरु हो गया है। आज अमित शाह पश्चिम बंगाल में रोड शो करेंगे और जनता को संबोधित करेंगे, लेकिन लगता है, तृणमूल कांग्रेस को यह बात रास नहीं आ रही है और दीदी यानी ममता बनर्जी को अपना तख्त हिलता हुआ दिखाई दे रहा है। अमित शाह का आज पश्चिम बंगाल में 2019 लोकसभा चुनावों का शंखनाद करेंगे।  दूसरी तरफ टीएमसी कार्यकर्ता कथित तौर पर इस रैली का विरोध कर रहे हैं। 

#WestBengal: Visuals from Kolkata where BJP President Amit Shah will address a public rally, later today. pic.twitter.com/SFTOaDajwb

— ANI (@ANI) August 11, 2018

रांची से बुलाए गए कारीगर

अमित शाह के मंच को सजाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्पेशल रांची से कारीगर बुलाए हैं। बता दें कि पंडाल बनाने के लिए रांची के कारीगर काफी प्रख्यात हैं। सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, अमित शाह के मंच के लिए जोरदार तैयारियां की जा रही हैं, क्योंकि पीएम मोदी के मंच गिरने के बाद पार्टी ने सबक लिया है और वह नहीं चाहती है कि शाह के कार्यक्रम में किसी तरह की गलती हो। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष देवजीत सरकार ने बताया कि रांची के डेकोरेटर से शाह की सभा का मंच तैयार कराया जा रहा है। इससे पहले पीएम मोदी की पश्चिम बंगाल में जनसभा के दौरान पंडाल गिर जाने से काफी नुकसान हुआ था। इस दौरान लगभग 90 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई घायल हुए थे। 

शाह के दौरे से पहले लगे ‘‘भाजपा बंगाल छोड़ो’’ के पोस्टर

शाह के कोलकाता दौरे से एक दिन पहले शहर के मध्य मायो रोड स्थित उनके रैली स्थल के आसपास ऐसे पोस्टर लगे दिखे जिन पर ‘‘भाजपा बंगाल छोड़ो’’ लिखा है। प्रदेश बीजेपी ने आरोप लगाया कि ‘‘भाजपा बंगाल छोड़ो’’ और ‘‘बंगाल विरोधी भाजपा वापस जाओ’’ संदेश वाले पोस्टर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लगाये गए हैं। हालांकि इस आरोप से पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने इनकार किया। भाजपा के एक अन्य नेता ने कहा कि बंगाल तृणमूल कांग्रेस की ‘‘निजी सम्पत्ति’’ नहीं है, पार्टी को ऐसी मांगें करने का कोई अधिकार नहीं है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Amit Shah RoadShow in West Bengal

More News From national

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats