अमेरिकन बलॉगर महिला ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि वह भारत में किस तरह यौन उत्तपीड़न का शिकार हुई। जॉर्डन ने एक वीडियो में कहा कि वह अपने कमरे दो दिनों तक बिना खाए पीए फंस गई थी, पुरुष दरवाजे खोलने के लिए बाहर इंतज़ार कर रहे थे। बाहर निकलने पर पुरुषो ने मुझे पकड़ लिया वे मुझे छू रहे थे, मुझे तलाशने लगे। यह एक आदमी मेरी तरफ बढ़ा और उसने मुझसे गलत काम कारने को कहने लगा। यहां तक कि लिवियो के साथ भी।' यह जॉर्डन टेलर के यह लिए एक परेशान अनुभव था, यह उस वक्त की बात है जब एक अमेरिकी यात्रा ब्लॉगर हाल ही में भारत जा रही थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में यौन उत्पीड़न के कई उदाहरणों को बताया।

जॉर्डन ने बताया कि उसे एक होटल में अपने कमरे में खुद को सीमित करने के लिए मजबूर होना पड़ा। वहां के कर्मचारियों ने कथित रूप से यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया और उसका दरवाजा खोलने की कोशिश भी की। इस जगह के होटल की OYO के साथ साझेदारी थी। जिसने कि होटल के खिलाफ कार्यवाई की है। जॉर्डन ने बताया कि उसके प्रेमी लिवियो ने जॉर्डन के भारत छोड़ने से चार दिन पहले ही होटल छोड़ा था जिसके जाने के बाद  उत्पीड़न और ज्यादा बढ़ गया था। इस समय तक, लिवियो और जॉर्डन ने OYO कमरे में साझेदारी होटल में चेक किया था, जो मुख्य बाजार रोड, पहरगंज, दिल्ली में OYO  होटल के रूप में पहचाना गया था।

American traveller alleges sexual harassment while staying at @oyorooms . https://t.co/ZEROKDyUbe

— Reddit India (@redditindia) 9 September 2018

हालांकि वह ये जाहिर कर रहे थे कि जैसे लिविओ अभी भी वही पर था, लेकिन होटल के कर्मचारियों ने उसे सुबह जल्दी हवाई अड्डे के लिए रवाना देखा। वह बलॉग में कहती हैं कि आगे क्या हुआ यह एक और उदाहरण था कि लोग कैसे मनुष्य की उपस्थिति का सम्मान करते हैं और महिला की सुरक्षा का दावा करता हैं, जैसे ही लिवियो चले गए, होटल के कर्मचारियों का व्यवहार जॉर्डन की ओर बदल गया। जॉर्डन ने कहा वो एक असुविधाजनक समय था।

दो दिन तक हालात इतने बदतर हो गए थे कि जॉर्डन ने कमरा छोड़ने का फैसला कर लिया। जॉर्डन उस वक्त कमरे में थी जब पुरुषों में से एक ने दस्तक दी और उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा। जब उसने एेसा नहीं किया, तो वह कथित रूप से एक घंटे बाद वापस आया और दरवाजे पर बहुत जोर से टक्कर मारी। लेकिन जब जॉर्डन अभी भी बाहर नहीं आई तो किसी ने कमरे के बाहर से एसी बंद कर दिया।

What has been described by the guest is extremely upsetting and we deeply regret the experience. Safety and security of our guests is a priority for us at OYO. 1/n

— OYO4U (@OYO4U) 11 September 2018

"मैंने उसे सुना मुख्य स्विच बंद कर दिया। यह एक बहुत ही अलग आवाज थी। तुरंत वह मेरे दरवाजे पर दस्तक देता है और कहता है, 'हैलो! एसी टूट गया है। हमें अंदर आने और इसे ठीक करने की जरूरत है। दरवाजा खोलो और हम आकर एसी को ठीक करेंगे। 'और मैंने अभी कहा नहीं, मैं दरवाजे का जवाब नहीं दे रही हूं, "जॉर्डन ने कहा। जब उन्होंने फोन पर एक ही बात कहने की कोशिश की, तो जॉर्डन ने कहा कि उन्हें पता था कि उन्होंने एसी बंद कर दिया था और यह टूट नहीं गया था।

इसके बाद, उन्होंने दस्तक देना बंद कर दिया लेकिन जॉर्डन का कहना है कि वह नीचे के अंतराल से अपने दरवाजे के बाहर छाया देख सकती थीं। जॉर्डन ने कहा वह मेरे दरवाजे के बाहर था। वहां आने वाले बहुत से लोग थे, मुझे नहीं पता कि कौन। वे दस्तक देंगे और दरवाजा खोलेंगे। फिर उन्होंने वाईफाई बंद कर दिया और उसी कहानी को कहा - कि उन्हें वाईफाई में आने और ठीक करने की जरूरत है,  जॉर्डन ने कहा "मुझे पता था कि वे झूठ बोल रहे थे क्योंकि एसी टूट नहीं गया था। मुझे बस इतना यकीन था कि अगर मैंने दरवाजा खोल दिया तो ...। क्योंकि वे मेरे कमरे में जाने के लिए झूठ बोल रहे थे ... मुझे बहुत यकीन था कि अगर मैंने किया, तो कुछ बुरा होगा। और मुझे अभी भी लगता है कि यह होगा..

जॉर्डन ने कहा कि उसते पास पानी भी खत्म हो चुका छा और वो खाना लेने के लिए भी बाजर नही जा सकती थी। "यह बेहद दर्दनाक था," उसने आगे कहा। आप वीडियो देख सकते हैं 9:12 बजें हैं। जिसे उसने अपने दरवाजे के बाहर छाया के फुटेज को रिकॉर्ड किया था। जब वह हवाई अड्डे के लिए चली गई तो जॉर्डन की परीक्षा समाप्त हो गई। उसने देखा था कि उसके दरवाजे के बाहर की छाया जल्दी  सुबह कभी नहीं थी, इसलिए वह हवाई अड्डे के लिए लगभग 3 बजे ही निकल गई।

उसने कहा कि जब वह कमरे में डर गई थी, वह भी शांत थी। वह परिस्थितियों के बारे में सोच रही थी जैसे कि अगर लोग दरवाजा तोड़ देते तो वो क्या करती। आगे जार्डन ने कहा जब मैं हवाई अड्डे पर पहुंची तो सभी कंपोज़र दूर हो गए। मुझे आतंकी हमले जैसा लग रहा था। मैं दुनिया भर में विभिन्न हवाई अड्डों में रो रही थी। एक बिंदु पर मैं एक विमान पर भी नहीं जा सकी क्योंकि मुझे लगा जैसे मैं फिर से फंस जाऊंगी। मुझे लगा जैसे मैं सांस नहीं ले सकती।