image

जालंधर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मलोट में धन्यवाद रैली आज है। रैली में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। केंद्रीय गृह मंत्रलय द्वारा हाल ही में प्रधानमंत्री को खतरे का खुलासा होने के बाद मलोट रैली में उनकी सुरक्षा एजेंसियों के लिए चुनौती बनी हुई है। गौर हो कि ये रैली खरीफ फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य में की गई बढ़ौतरी के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद करने के लिए आयोजित की जा रही है। ये रैली 2019 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए काफी अहम है।

.@narendramodi ji, good to know that you’ll be addressing Punjab farmers today. Please use the opportunity to announce loan waiver & full implementation of Swaminathan report. Our distressed farmers will be braving the heat to hear something +ve from you. Pls don’t let them down.

— Capt.Amarinder Singh (@capt_amarinder) July 11, 2018

READ NEWS :दहेज प्रताड़ना केस का डर दिखाकर रिश्वत मांगने वाली लेडी एसएचओ व मुंशी चड़ी विजीलेंज के हत्थे

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पीएम मोदी के दौरे से पहले ट्वीट किया। इसमें कैप्टन ने कहा कि पीएम मोदी को किसानों की कर्ज माफी का ऐलान कर देना चाहिए। अमरिंदर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को इसीके साथ ही स्वामीनाथन रिपोर्ट की सिफारिशों को भी लागू करने का ऐलान कर देना चाहिए। कैप्टन ने कहा कि हमारे परेशान किसान अगर आप से कुछ पॉजिटिव सुनेंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा।

READ NEWS :दिलप्रीत ने एलांते में गर्लफ्रैंड के साथ देखी थी ‘संजू’ और ‘रेस’, लाइट जाती तो कार में एसी लगा बैठ जाता

2019 के चुनाव के मद्देनजर पंजबा बीजेपी के लिए काफी अहम है। यहा की करीब 90 फीसदी किसान खरीफ की फसल का ही उत्पादन करते हैं, यानी सरकार द्वारा लिए गए फैसले का सबसे ज्यादा लाभ पंजाब के किसानों को होने वाला है। यही वजह है कि मोदी यहां से पूरे देश के किसानों को अपने पक्ष में करना चाहते हैं।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: amarinder singh challenge to pm modi before rally waiv loan punjab

Advertisement
free stats