image

बठिंडाः फरीदकोट में होने जा रही अकाली दल की पोल खोल रैली को अनुमति न मिलने के बाद अकाली दल के प्रमुख सुखबीर बादल ने आज प्रेस कान्फ्रेंस की। सुखबीर बादल ने कहा कि रैली तो इसी जगह पर होगी, कितनी बार रैली रद्द की जाएगी। सुखबीर बादल ने कहा कि हम पंजाब सरकार के इस फैसले के खिलाफ हम हाईकोर्ट गए हैं, और जब बी हमारे हक में फैसला आएगा, हम इसी जगह पर रैली करेंगे। 

सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब के इतिहास में कैप्टन अमरिंदर सिंह सबसे बेकार मुख्यमंत्री साबित हुए हैं। पंजाब में अमन शांति भंग करना कांग्रेस का मकसद है। अबोहर में हुई रैली  में एकजुटता को देखकर कांग्रेस डर गई है, इसी के कारण कांग्रेस ने फरीदकोट की रैली को रद्द करवाया है, लेकिन फरीदकोट में रैली होकर रहेगी। 

वहीं पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि अकाली दल ने हमेशा पंजाब की अमन शांति की अपील की है। फरीदकोट में रैली न करने देना कांग्रेस की चाल है। प्रकाश सिहं बादल ने कहा कि 70 साल में कांग्रेस ने सिर्फ कोशिशे की है  कि वो किसी तरह से सत्ता  में आ सके। प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि कांग्रेस  पंजाब की अमन शांति को भंग करना चाहती है और मैं इस के लिए चुपचाप नहीं बैठ सकता, अगर मुझे अपनी जान भी देनी पड़ी तो मैं वो भी दे दूंगा।

आपको बता दें कि पंजाब सरकार  ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए 16 सितंबर को होने वाली अकाली दल की पोल खोल रैली को रद्द कर दिया है. 16 सितंबर को अकाली दल फरीदकोट में रैली करने वाला था। इस रैली की सारी तैयारियां ंमुकम्मल हो गई थी, लेकिन सरकार ने अकाली दल को सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए रैली रद्द करने को कहा है। इसके बाद अकाली दल ने हाईकोर्ट का रुक किया और हाईकोर्ट में पंजाब सरकार के खिलाफ याचिका दायर की. जिसपर कल यानी 15 सितंबर को सुनवाई होगी। 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Akali Dal Press Confrence on faridkot pol Khol Rally

Advertisement
free stats