image

मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन खूबसूरती के मामले में हर किसी काे मात देती हैं। ऐश्वर्या ने ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपने दिलकश अंदाज से लाखाें-कराेड़ाें लाेगाें काे अपना दीवाना बनाया है। फिलहाल ऐश्वर्या के फैन्स काे इनके बड़े पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार है। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: बॉलीवुड में कदम रखने के बाद फातिमा सना शेख का जुड़ा इन सिताराें के साथ नाम

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने बहु ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म 'सरकार राज' में आखिरी बार स्क्रीन शेयर की थी। फिल्म में इन दोनों के अलावा अभिषेक बच्चन भी मुख्य किरदार में थे। इस फिल्म के बाद बिग बी और ऐश्वर्या कभी भी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह दोनों स्टार जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या ने फिल्म साइन कर दी है। हालांकि अमिताभ बच्चन के प्रोजेक्ट को साइन करना अभी भी बाकी है। सूत्रों की मानें तो यह पीरियड ड्रामा फिल्म है जो कि 'बाहुबली' की तरह बनाई जाएगी। यह एक बाइलिंगुअल प्रोजेक्ट है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स भी होंगे।

यह भी पढ़ें:- Today Release: फिल्म 'Uri' का अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' से मुकाबला आज

इसी के साथ बताते चलें कि इसफिल्म का निर्माण 'कल्कि कृष्णामूर्ति' की किताब 'Ponniyin Selvan' की न्यू फ्रेंचाइजी के तौर पर होगा। फिल्म की कहानी 10 और 11वीं शताब्दी के Raja raja Chola पर आधारित होगी। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए स्टार्स से एक साथ डेट मांगी गई हैं। यह फिल्म कई पार्ट्स में बनेगी। इस किताब के पांच भाग हैं लेकिन मेकर्स इस फिल्म को तीन पार्ट में बनाना चाहते हैं। फिलहाल इसकी तैयारियां चल रही हैं लेकिन फाइनल में इसमें काैन-काैन नजर आएगा। ये देखने के लिए फैंस काे भी बेसब्री से इंतजार है। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Aishwarya rai bachchan share screen in mani ratnam film

More News From entertainment

Bangali Guru
free stats