image

पटियाला: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रविवार को बरनाला रैली से एक दिन पहले सुखपाल सिंह खैहरा की पंजाबी एकता पार्टी ने हलचल पैदा करने की कोशिश की है। इसके प्रांतीय नेता संदीप बंधू ने एक ऑडियो टेप जारी किया है। इसमें आप के पंजाब जत्थेबंदी सैक्रेटरी गैरी वडिंग को यह कहते सुना गया है कि नशे के मुद्दे पर केजरीवाल ने पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगकर गलत किया, लेकिन रणनीति के तौर पर यह सही था। यह भी कहा गया है कि इसके तुरंत बाद सांसद भगवंत मान का प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा ड्रामा था। इस्तीफा उन्होंने खुद नहीं दिया, बल्कि पार्टी ने दिलाया था। ताकि पार्टी को हो रहा नुकसान रोका जा सके।

इस ऑडियो टेप में गैरी वडिंग सुमित यादव को दोबारा पार्टी में लौटने को कह रहे हैं। सुमित यादव 2017 में विधानसभा चुनाव से पहले बनाए गए आप के सोशल मीडिया वार रूम के पांच सदस्यों में से एक थे। अब वह बैंस ब्रदर्स की लोक इंसाफ पार्टी (लिप) के साथ हैं। 54 मिनट का ऑडियो जारी करते समय वह खुद भी संदीप बंधू के साथ थे। दोनों ने कहा कि केजरीवाल और भगवंत मान की सच्चई पंजाब की जनता को पता चलनी चाहिए।

यादव ने ऑडियो को सही बताते हुए कहा कि इसकी जांच के सिलसिले में आप के वर्तमान नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा, इंद्रबीर सिंह निझर और एडवोकेट जसदेव सिंह की कमेटी उनके (यादव) कलमबंद बयान ले चुकी है, लेकिन अभी तक कोई रिपोर्ट जारी नहीं की है। गैरी विडिंग ने न तो आडियो में अपनी आवाज का खंडन किया, न ही पुष्टि की। उन्होंने कहा कि यह ऑडियो साल भर से चर्चा में है। 

आप के प्रांतीय सह प्रधान डॉक्टर बलबीर सिंह ने कहा कि आडियो की जांच के लिए तीन सदस्यों की कमेटी पहले की गठित की जा चुकी है, रिपोर्ट आते ही कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि बरनाला में आप की होने वाली बड़ी रैली से बौखला कर ही सुखपाल खैहरा ने गहरी साजिश के तहत यह आडियो लोगों को गुमराह करने के लिए जारी करवाया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: After the apology of Kejriwal, Bhagwant's resignation was a DAMAGE control trick!

More News From punjab

free stats