image

खेल न्यूज : एशिया कप के सुपर 4 के मैच में भारत ने बांग्लादेश को सात विकेट से हरा दिया। भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। भुवनेश्वर कुमार ने तीन विकेट झटके, बुमराह को भी तीन सफलताएं मिलीं, लेकिन एक गेंदबाज एेसा था जिसने 15 महीने के बाद वापसी करते हुए शानदार गेंदबाजी की और चार विकेट अपने नाम किए। हम बात कर रहे हैं हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की। उन्हें इस प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ भी चुना गया। रविंद्र जडेजा को ये मौका हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के चलते टूर्नामेंट से बाहर होने के चलते मिला।

READ NEWS : VIDEO : जब धोनी ने की बांग्लादेश के खिलाफ कप्तानी तो एेसे जाल में फंसा बड़ा खिलाड़ी

जडेजा ने वापसी के साथ ही अच्छी गेंदबाजी कर कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट के फैसले को सही साबित किया। रविन्द्र जडेजा ने करीब 15 महीने बाद भारत की वनडे टीम में वापसी करते हुए इस मैच में शानदार गेंदबाजी की। बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद जडेजा ने कहा कि यह उनके लिए यादगार वापसी रही। उन्होंने कहा, फाइनली मैंने 15 महीने बाद वनडे मैच खेला। मैं हमेशा से अच्छा प्रदर्शन करना चाहता और मुझे यह मौका मिला।

Read News: भारत-बांग्लादेश मैच में दिखी वही 'पाकिस्तानी हसीना', फिर ट्वीटर पर हुई जमकर ट्रोल

मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। मैंने हर फॉर्मेट में खुद को बेहतर साबित करने की कोशिश की है। जडेजा ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे फॉर्मेट में अपना चौथा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उन्होंने इस मुकाबले में 29 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। जबकि इसे पहले कार्डिफ में इंग्लैंड के खिलाफ 28 रन देकर 4 विकेट लिए थे। वहीं उनका वनडे में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ है। उन्होंने 2013 में 36 रन देकर 5 विकेट लिए थे।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: After 15 years Indian player played ODI and did this thing with the comeback

More News From sports

Advertisement
Advertisement
free stats