image

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के फिर से बिगड़ते स्वास्थ्य के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि उन्हें फिर से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में भर्ती किये जाने की सबसे पहली खबर दिलीप कुमार और सायरा बानो के पारिवारिक मित्र फैजल फारूकी ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी और बताया कि रिकरिंग निमोनिया के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। दिलीप कुमार को सीने में दर्द और इंफेक्शन की शिकायत के बाद 7 अक्टूबर की रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़े:- Video: देखिए मेहंदी सेरेमनी में युविका चौधरी और प्रिंस नरूला का जबरदस्त डांस

तीन दिन अस्पताल में रहने के बाद द‍िलीप कुमार को अस्पताल से ड‍िस्चार्ज कर द‍िया गया है, डॉक्टर्स ने उन्हें कंप्लीट रेस्ट की सलाह दी है।हाल ही में वरिष्ठ फिल्मकार सुभाष घई ने कहा था कि भारतीय सिनेमा के शहंशाह को इस हालत में देखकर उन्हें दुख हो रहा है। उन्होंने कहा, दिलीप कुमार से मिलकर दुखी हो जाता हूं। 

यह भी पढ़े:- Video: 61 साल की उम्र में भी नौजवानों जैसा कमाल दिखाते हैं अनिल कपूर

घई ने कहा, 'मैं दिलीप साहब से इतना प्यार करता हूं कि मैं उनसे अब और नहीं मिलना चाहता। मैं उन्हें इस हालत में नहीं देख सकता. मैं जब उन्हें देखता हूं तो मुझे रोना आ जाता है, क्योंकि हम एक-दूसरे को 20-22 सालों से जानते हैं और मैंने उन्हें मेरे भाई की तरह प्यार किया है, वह मुझे पहचानने में असमर्थ हैं। वह किसी को नहीं पहचान पा रहे, वह और ज्यादा कमजोर हो रहे हैं और उन्हें देखते हुए मैं खुद से कहता हूं कि जीवन में कभी घमंड नहीं करना चाहिए।'

यह भी पढ़े:- PHOTOS: ब्लैक ड्रेस में मानुषी-सोनाक्षी का ग्लैमरस लुक देख आप हाे जाएंगे इनके दीवाने

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Actor dilip kumar discharged from hospital

More News From bollywood

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats