image

सुल्तानपुरः आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को दोबारा सत्ता में आने से रोकना ही उनकी पार्टी की प्राथमिकता है। सुल्तानपुर में एक निजी कार्यक्रम के दौरान संजय सिंह ने रविवार को यहां संवाददाताओं से कहाकि फिलहाल हमारी प्राथमिकता में भाजपा को हराकर उसे सत्ता से दूर रखना है। विपक्ष के रुप में गठबंधन के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी यह भी है कि वह इस देश के अंदर स्वस्थ राजनीतिक विकल्प देकर और अच्छी सरकार चला कर दिखाएगी। उन्होंने कहा कि अगर हम भाजपा की आलोचना कर रहे हैं तो इस बार केंद्र में जो भी सरकार बनेगी, उसे जनता के विश्वास पर खरा उतरना होगा। अगर हम खरे नहीं उतरे तो जनता के लिए बड़ी निराशा का कारण बनेगा। 

Read More  70वां गणतंत्र दिवसः 18 हजार फीट उंचे बर्फीले हिमालय पर जवानों ने फहराया तिरंगा

आम आदमी पार्टी के गठबंधन के सवाल पर संजय सिंह ने कहा कि अभी यह तय नहीं हुआ है कि उनका किस दल के साथ गठबंधन और यह शीर्ष नेतृत्व तय करेगा। फिलहाल हमारी प्राथमिकता भाजपा को हराना है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा के मुकाबले गठबंधन अलग -अलग लड़ना चाहते हैं उससे मुकाबला मजबूती से संभव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि मोदी के कार्यकाल में जनता को निराशा मिली है और उससे राहत पाने के लिए जनता दूसरे दलों को बड़ी उम्मीद के साथ देख रही है। उन्होंने कहा कि अगर गठबंधन में  तालमेल का अभाव रहा तो पांच साल तक नई सरकार कैसे चलेगी और हम काम नहीं कर पाए तो यह देश और लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं होगा। 

Read More  70वां गणतंत्र दिवसः 18 हजार फीट उंचे बर्फीले हिमालय पर जवानों ने फहराया तिरंगा

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश कानून व्यवस्था ध्वस्त है और जंगलराज है। उन्होंने बुलंदशहर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि वहां स्याना कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार सिंह ने सांप्रदायिक सौहार्द के लिए अपनी शहादत दी। उसे योगी सरकार ने  गणतंत्र दिवस के मौके पर उसे भुला दिया और उसे शाहदत का सम्मान भी नहीं मिला।  

Read More  जालंधरः गणतंत्र दिवस के मौके पर सम्मानित हुई ये बड़ी हस्तियां

प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के सवाल पर संजय सिंह ने कहा कि निश्चित तौर पर कांग्रेस मजबूत होगी और चुनाव में उसे मदद मिलेगी। अमेठी का मूल निवासी होने के नाते मैं यह कह सकता हूँ कि प्रियंका का सीमित तौर पर प्रचार करने का लाभ अमेठी और रायबरेली में मिला है और अब पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाने से कांग्रेस पहले से ज्यादा मजबूत होगी। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: AAP agenda to stop BJP from coming back to power

More News From national

free stats