Advertisement
image

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी जीवन पर अब हमले होने शुरु हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विवाहित हैं या फिर अविवाहित, इस बात पर गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन ने एक 6बयान दिया, जिसमें उन्होनें कहा कि वो अविवाहित है। इस बात का जवाब नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने दिया। उन्होनें कहा कि वो मेरे पति हैं और मैं उन्हें अपना राम मानती हूं।

Image result for jashodaben

उन्होनं कहा कि देश की प्रतिश्ष्ठित महिला के मुंह से एेसी बातें शोभा नहीं देती हैं। जशोदाबेन ने अपने भाई के मोबाइल फोन से बनाए गए एक वीडियो में कहा है, “मैं आनंदीबेन द्वारा प्रेस से नरेंद्र भाई का विवाह नहीं होने की बात कहने से हैरान हूं। उन्होंने खुद लोकसभा चुनाव के दौरान 2004 में अपने दस्तावेज दाखिल करते हुए इसे अपनी घोषणा में शामिल किया है कि वह विवाहित हैं और उसमें मेरे नाम का उल्लेख किया है।”

Image result for jashodaben

जशोदाबेन ने कहा, “एक सुशिक्षित महिला (गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन) द्वारा एक शिक्षक (जशोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना बहुत ही अशोभनीय है। सिर्फ इतना ही नहीं उनके आचरण ने भारत के प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया है। वह मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय है, वह मेरे राम हैं।”

Image result for jashodaben

उत्तर गुजरात के अपने गृहनगर ऊंझा से आईएएनएस के साथ बातचीत में जशोदाबेन के भाई अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की कि वीडियो में जशोदाबेन बात कर रही हैं।उन्होंने कहा, “जब आनंदीबेन का बयान सोशल मीडिया पर आया तो हमे विश्वास नहीं हुआ.. लेकिन यह 19 जून को प्रमुख अखबार दिव्य भास्कर में आया। अब यह गलत नहीं हो सकता।”उन्होंने कहा, “इसी वजह से हमने इसका उत्तर देने का फैसला किया। हमने अपने घर के मोबाइल फोन से एक लिखित बयान जशोदाबेन के द्वारा पढ़ा जाता रिकॉर्ड किया।”

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: aandiben comment on pm modi personal life


advertisement
free stats Web Analytics