image

कहते हैं कि दिल जवान होना चाहिए उम्र में क्या रखा है। कुछ ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश में सामने आया है। यहां पर एक 75 साल के बुजुर्ग का दिल अपने घर में काम करने वाली नौकरानी पर आ गया और उसने अपनी नौकरानी से शादी करके उसकी बीवी बनने तक का प्रस्ताव रख डाला। दरअसल, जिला अदालत में एक 75 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफेसर ने पत्नी से तलाक के लिए आवेदन दिया था। जब इस मामले में फैमिली कोर्ट ने काउंसलिंग कराई तो यह खुलासा हुआ कि बुजुर्ग अपनी नौकरानी से प्यार कर बैठा और उससे शादी करने के लिए पत्नी से तलाक मांगा है। 

Read More  सबरीमला मंदिर विवाद, महिलाओं के प्रवेश के बाद राज्य में 'कोहराम'

इस बारे में फैमिली कोर्ट की काउंसलर नुरुनिशा खान ने बताया कि तलाक का आवेदन सामने आने के बाद मामले में काउंसलिंग की जा रही थी। पहले तो हमें लगा कि शायद बच्चों ने संपत्ति के लिए बुजुर्ग दंपती के बीच बच्चों ने दरार डाली होगी, लेकिन मामला कुछ और ही निकला।

Read More 60 सैकेंड में ही टल गई राम मंदिर की सुनवाई, बनेगी नई बेंच

यह पता लगा कि 75 वर्षीय बुजुर्ग शादी के 35 साल बाद दोबारा शादी करने के लिए पत्नी से तलाक ले रहे हैं, क्योंकि उन्हें उनकी नौकरानी से प्यार हो गया और वो उससे शादी करना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के दो बच्चे हैं। इनमें एक इंजीनियर है तो दूसरी कॉलेज में पढ़ रही है। बुजुर्ग के बच्चों ने बताया कि यह पहला मौका नहीं है जब उके पिता का अफेयर रहा हो। इसके पहले घर में काम करने वाली हर नौकरानियों से उनका अफेयर रहा है। वो नौकरानियों पर जमकर पैसा खर्च करते हैं। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 75 Years old man want to marry with his home maid in madhya pardesh

More News From madhya-pradesh

free stats