image

राई: गांव महन्दीपुर में निजी विद्यालय की बस ने एक बच्ची को कुचल डाला जिससे उसकी मौत हो गई । हादसा उस समय हुआ जब विद्यालय की बस गांव बख्तावर पुर से छात्र छात्राओं को जी टी रोड़ मुरथल ला रही थी। जैसे ही बस बतावरपुर से चल कर गांव महन्दीपुर के कट पर पहुंची अचानक यह हादसा हुआ। 

गांव ललहेड़ी निवासी रविन्द्र ने थाना मुरथल पुलिस को शिकायत देते हुए उसकी बेटी प्रतिज्ञा जी टी रोड़ स्थित एक निजी विद्यालय की पी पी वन की छात्रा है आज सुबह उसे रोज की तरह विद्यालय की बस में बिठाया गया था। अचानक उसे सूचना मिली की उसकी बेटी प्रतिज्ञा बस से गिर कर घायल हो गई राहगीरों ने उसे मुरथल के निजी हस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उसकी गभीर हालत हो देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सोनीपत रैफर कर दिया मगर वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविन्द्र ने आरोप लगाया कि यह हादसा बस चालक की लापरवाही से हुआ है जो बस को निर्धारित गति से नहीं चला रहा था और उसने अचानक ब्रेक लगा दिए जिसके चलते उसकी बेटी बस से गिर कर मौत के मुंह में समा गयी। 

उधर परिजनों ने बताया कि परिचालक ने दरवाजा भी ठीक से बन्द नहीं किया था वरना बच्ची की जान बच सकती थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने रविन्द्र की शिकायत पर चालक कर्मबीर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है साथ ही शव का पोस्टमार्टम करवा उसे परिजनों को सौंप दिया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रतिज्ञा गांव ललहेड़ी की मूल निवासी है और वह अपने मामा के घर रह कर पढ़ाई कर रही थी। शव का दाह संस्कार उसके परिजनों ने ललहेड़ी में ही किया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 4 year baby girl dead in road accident

Advertisement
free stats