image

रोहतक: महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण कार्यालय के तत्वावधान में संचालित यूथ सैंटर फॉर स्किल डिवैल्पमेंट फॉर डिफैंस सर्विसेज के 3 विद्यार्थियों का चयन भारतीय सेना में हुआ है। साथ एक विद्यार्थी का चयन यूको बैंक में बतौर अधिकारी हुआ है तथा एक विद्यार्थी ने यूजीसी नेट परीक्षा उत्तीर्ण की है। मंगलवार को कुलपति कार्यालय में कुलपति प्रो. बिजेन्द्र कुमार पुनिया ने इन होनहार विद्यार्थियों को बधाई दी एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित की। उन्होंने कहा कि देश सेवा सबसे बड़ा धर्म है।

Read More:  अहीर रैजीमैंट के गठन का शंखनाद होगा कुरुक्षेत्र से

उन्होंने सेना में चयनित विद्यार्थियों का हौंसला बढ़ाया तथा सैंटर के अन्य दो विद्यार्थियों की भी उनकी उपलब्धियों को लेकर पीठ थपथपाई। कुलसचिव प्रो. गुलशन  लाल तनेजा ने भी सभी विद्यार्थियों की उपलब्धियों की सराहना की। इस अवसर पर यूथ सैंटर फॉर स्किल डेवलपमेंट के परियोजना निदेशक सेवानिवृत्त कर्नल डीएस देसवाल उपस्थित रहे।

Read More:  यहां से शुरु होती है आपकी भाग्य रेखा तो प्रेम-संबंधों में मिलेगी सफलता

उल्लेखनीय है यूथ सैंटर फॉर स्किल डेवलपमेंट के विद्यार्थी यशवीर का चयन एनडीए में, दामिनी पुनिया का चयन एयर फोर्स में तथा आर्यन का चयन इंडियन कोस्ट गार्ड में बतौर अधिकारी हुआ है। इसके साथ ही सैंटर के विद्यार्थी शुभांकर दहिया का चयन यूको बैंक में बतौर अधिकारी हुआ है तथा रवि हुड्डा ने यूजीसी नेट परीक्षा उत्तीर्ण की है।

Read More:  आज इस राशिवालों का स्वास्थ्य रहेगा अच्छा, मां लक्ष्मी की रहेगी कृपा

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 3 students of Madvi Center for Skill Development for Defense Services selected in Army

More News From haryana

free stats