image

बठिंडा: गांव गुरुसर निवासी बाप-बेटे ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी। आरोपियों ने महज 200 रुपए युवक से लेने थे और रुपए न लौटाने पर दिवाली वाले दिन उसको मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही थाना दियालपुरा पुलिस मौके पर पहुंची व जांच शुरू की।

थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। थाना दियालपुरा के प्रभारी इंस्पैक्टर हरजीत सिंह ने बताया कि गांव गुरुसर वासी गोबिंद सिंह के भाई गुरप्रीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका भाई दिवाली वाले दिन घर पर था। उसके भाई ने उन्हीं के गांव में रहते हरबंस सिंह के सब्जी के 200 रुपए देने थे, गोबिंद उनके 200 रुपए नहीं दे रहा था, इसी रंजिश के चलते दिवाली वाले दिन सायं को हरबंस सिंह व उसका बेटा गुरविंदर सिंह गोबिंद के घर में आए और उस पर तेजधार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। 

थाना दियालपुरा पुलिस ने गुरप्रीत सिंह के बयानों के आधार पर हरबंस सिंह व गुरविंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर हरजीत सिंह का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रेड कर रही है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 200 rupees not returned to the vegetable, father-son did the murder of the young man

More News From punjab

Advertisement
Advertisement
free stats