image

यमुनानगर : सड़क हादसे में दो की मौत हो गई,जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। वहीं घायल को शहर के ट्रामा सैंटर में भर्ती कराया गया, जहां वह उपचाराधीन है। पुलिस ने ट्रक चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। खिजराबाद के गांव लासाबाद निवासी 22 वर्षीय राहुल व उसका भाई गौरव यमुनानगर में नौकरी करते थे। सुबह दोनों भाई बाइक पर सवार होकर यमुनानगर आ रहे थे। जैसे ही वह भीलपुरा के पास पहुंचे, तो सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क के बीचों-बीच जा गिरे और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया। आस-पास के लोगों ने घायल को छछरौली सिविल अस्पताल में पहुंचाया,जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सैंटर ले जाया गया, जहां वह उपचाराधीन है।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। बाइक सवार की मौततेजली निवासी 23 वर्षीय गौरव उर्फ मोहित प्लाईवुड की फैक्ट्रीयों से लकड़ी के गोले खरीदने का काम करता था। रोजमर्रा की तरह वह रात को थर्मल पावर प्लांट की ओर किसी फैक्टरी में काम के लिए गया था। काम खत्म कर वापिस लौटते समय जैसे ही वह थर्मल के गेट के पास पहुंचा, तो पीछे से आ रहे तेज गति डम्पर ने उसे टक्कर मार दी, जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। डम्पर चालक मौके से फरार हो गया।

राहगिरों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को शहर के ट्रामा सैंटर पहुंचाया, जहां वह उपचाराधीन था। देर रात उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और अज्ञात डम्पर चालक के  खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 2 dead in road accident

More News From haryana

free stats