image

मेष – अधूरे काम पुरे होंगे,सामाजिक सहयोग मिलेगा,आशा से अधिक सफलता मिलने से उत्साह से लबरेज रहेंगे। कार्यों के प्रति गंभीर रहें।

वृषभ – आपके मानवीय सिद्दांतों की प्रसंशा होंगी,लोक हित में किये गए कार्यों के कारण आपको महत्त्व मलेगा।  लोक कल्यायण के भाव जागृत रखें।

मिथुन – अपने स्वार्थों क सिद्धि करने में दिन बीतेंगा,कही दूर यात्रा के योग बन रहजे है,गंतव्य में जाकर सफलता मिलेगी। यात्रा में भावी योजनाये बनाये।

कर्क – किसी अहम् व्यक्तित्व के पर्याय बनेगे,महत्वपूर्ण भूमिका निर्वहन का अवसर मिलेगा,व्यक्तित्व में निखर आएगा।  अहंकार से बचें।

सिंह – कार्य योजना को सफल बनाने के लिए अथक प्रयास करेंगे,अनुभव की अभिवृद्धि होने से कार्य में कुशलता आएगी। कार्यो की प्रकृति को समझाने की चेष्टा करें।

कन्या – पति-पत्नी के मध्य दुराव आने की सम्भावना है,आपने आपको समझने की आवश्यकता महसूस करेंगे। पछतावा होंगा।

तुला – सर्वांगीन विकास की यात्रा शुरू करेंगे,नए रोजगार को पाकर उन्नति के चरम आयाम को छुएगे। समय का सदुपयोग करें।

वृश्चिक – घर-परिवार में मत-मतान्तर की वजह बनेगे,आपका भारी विरोध होगा,उपेक्षा के शिकार भी होंगे। अपने आप को संयमित रखें।

धनु – किसी आध्यात्मिक प्रसंग में कार्य करने की रूचि जागृत होंगी,सामुदायिक क्षेत्र में कार्य करने की मंशा जागेगी। कार्य हेतु समर्पित रहें।

मकर – पशुओं से घात होने का भय बन रहा है,वाहन दुर्घटना होने की सम्भावना बन रही है,शारीर चोटिल होंगा।  सावधानी पूर्वक वाहन चलाये।

कुम्भ – मानवता के लिए किये गए कार्यों की सर्वत्र प्रसंशा होंगी,किसी वृद्ध की जान बचने में सफल होंगे,प्रसन्नता मिलेगी।

मीन – उपकार करने की आदत से हानि होगी,लोगो के बीच हंसी के पात्र बनेगे, अपमानित महसूस करेंगे,पीड़ा होंगी।  व्यवहार नियंत्रित रखें।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 11 january 2019 horoscope

More News From dharm

Bangali Guru
free stats