image

फिल्ममेकर करण जौहर हर वक्त साेशल मीडिया पर सुर्खियाें में छाए रहते हैं। फिलहाल ये अपने चैट शाे काॅफी विद करण से दर्शकाें का मनाेरंजन करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में करण जाैहर के काॅफी विद करण चैट शाे में अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता नंदा भी नजर आई। 

यह भी पढ़ें:- Video: पिटने के बाद बौखलाया दीपक कलाल, सरेआम कहा सिटी सेंट्रल मॉल आकर ले मुझसे पंगा...

यह भी पढ़ें:-   यहां देखिए Sunday के दिन बाॅलीवुड सिताराें का दिलकश अंदाज

शाे में दाेनाें भाई-बहन ने मिलकर एक-दूसरे के कई सीक्रेट्स खोले। इस दौरान करण जौहर ने श्वेता से एक ट्रिकी सवाल पूछा कि अभिषेक और ऐश्वर्या राय में से बेहतर कलाकार कौन है? श्वेता ने बिना देर किए भाई अभिषेक की साइड ली और उन्हें बेहतर एक्टर घोषित किया। बताते चलें कि पिछले दिनों श्वेता बच्चन नंदा और ऐश्वर्या राय के बीच मनमुटाव की खबरें आई थीं। लेकिन पिछले साल ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत में उनके आपस में गले मिलने की तस्वीर सामने आई।

जिसके बाद उनके अलगाव की खबरों को अफवाह करार दिया गया, करण जौहर ने अपने शो में श्वेता से ऐश्वर्या राय से जुड़े कई सवाल पूछे। इस दाैरान श्वेता ने खुलासा किया कि अभिषेक के मुकाबले ऐश्वया बतौर पैरेंट ज्यादा सख्त और टफ हैं। रैपिड फायर राउंड में श्वेता ने बताया कि उन्हें भाभी ऐश्वर्या की कौन सी आदत बिल्कुल पसंद नहीं है।

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: आखिर कैसे एक बैकग्राउंड डांसर से सुशांत स‍िंह राजपूत बने बाॅलीवुड सुपरस्टार

इस पर श्वेता ने कहा कि- ऐश्वर्या फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं, उन्होंने एक्ट्रेस को एक शानदार मां का टैग दिया। कहा कि ऐश्वर्या एक सैल्फ मेड स्ट्रॉन्ग वूमेन हैं, उनकी ये आदत मुझे बहुत पसंद है। शो में श्वेता और अभिषेक की बॉन्डिंग दर्शकों को काफी पसंद आई। अभिषेक ने खुलासा किया कि उनका एक फैमिली व्हाट्स एप ग्रुप बना हुआ है जिसमें सबसे ज्यादा एक्टिव उनकी मां रहती हैं। लेकिन पापा मैसेज लेट देखते हैं वो भी 2 दिन बाद। 

यह भी पढ़ें:- Khatron Ke Khiladi 9: हर्ष की इस बात पर भड़के आद‍ित्य, इस वजह से भारती से भी हुई बहस

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Who is better actor between aishwarya and abhishek shweta nanda reveals

More News From entertainment

free stats