image

मोगा: शहर के एक पार्षद की नाबालिग भतीजी को भगाने के मामले में एक सनसनीखेजृ खुलासा हुआ है। नाबालिगा ने अदालत में जज के सामने बयान दिए हैं कि उसका सौतेला बाप ही उसके साथ दुष्कर्म करता था जिससे दुखी होकर वह गोलू नामक युवक के साथ भागी थी। अदालत के आदेशों पर थाना सिटी साउथ पुलिस ने नाबालिगा के आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

Read More  पिता से पूछकर मासूम बच्ची को ले गया अपने साथ, फिर रास्ते में किया घिनौना काम 

थाना सिटी साऊथ के प्रभारी जतिंदर सिंह ने बताया कि 27 दिसंबर की रात को गोलू वासी गोधेवाला 16 वर्षीय एक लड़की को भगाकर ले गया था। 1 जनवरी को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस ने उक्त आरोपी से पूछताछ के बाद 5 जनवरी को नाबालिगा को अबोहर से बरामद कर लिया। इस दौरान नाबालिगा ने अदालत में पेश होकर बयान दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है और उसका चाचा ही उसका पालन-पोषण कर रहा है।

Read More  सुल्तानपुर लोधी के गांव भारोआणा में पोलिंग पार्टी की पिटाई 

नाबालिगा ने दर्ज बयान में आरोप लगाए कि उसका सौतेला बाप बना चाचा ही उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है जिससे दुखी होकर वह गोलू के साथ भाग गई थी। इसके बाद जज ने थाना सिटी साऊथ पुलिस को आदेश जारी कर दिए कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया गया है लेकिन फिलहाल उसकी गिरफ्तारी बाकी है।

Read More  फिरोजपुर: 25 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद 

गौरतलब है कि मामले में शहर के कई पार्षदों ने थाना सिटी साऊथ के बाहर धरना लगाकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया था। पुलिस पर आरोप भी लगाए थे कि पुलिस ने पैसे लेकर आरोपी युवक को छोड़ दिया, लेकिन यहां लड़की द्वारा अदालत में दर्ज करवाए गए बयानों ने सबकी आंखें खोल दी हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: the victim was tortured by a stepfather in Moga

More News From punjab

free stats