image

बाॅलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कर्इ शानदार फिल्माें में अपने दमदार अभिनय आैर खूबसूरती से दर्शकाें काे बेहद लुभाया है। इस बार अपनी फिल्म स्त्री से ये खूब चर्चा में रही, फिल्म ने बाॅक्स आॅफिस पर कर्इ रिकाॅर्ड ताेड़े। बता दें कि कुछ दिनाें से श्रद्धा की तबीयत ठीक नही चल रही थी, लेकिन अब उनकी सेहत में सुधार हाे गया है। वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। बता दें कि, अक्टूबर की शुरुआत में श्रद्धा कपूर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई थी। कहा गया था कि एक्ट्रेस डेंगू से पीड़ित है और उनकी सेहत काफी खराब है।

यह भी पढ़े:- Bigg boss 12: आखिर क्याें रोमिल की कैप्टेंसी पर सवाल उठाने काे मजबूर हुई मेघा

यह भी पढ़े:-  PHOTOS: बाहुबली प्रभास को पहचानना हुआ मुश्किल, क्या से क्या हो गया देखते देखते...

बता दें कि इसकी जानकारी खुद श्रद्धा ने दी है। श्रद्धा ने हाल ही में अपनी बीमारी को लेकर ट्विट किया है। उन्होंने लिखा है कि, डेंगू से ठीक होने के बाद मैं शूटिंग वापस शुरू कर रही हूं। मैं यह लिखते हुए खुद पर गर्व महसूस कर रही हूं कि मेरे परिवार ने मेरा साथ इस समय में दिया। मेरा परिवार और मेरे चाहने वाले मेरी बैक बोन हैं। लोगों ने इस दौरान मेरा साथ दिया। मैं खुद को इस दुनिया की सबसे लकी लड़की मानती हूं। मुझे सबसे बहुत प्यार मिला है। जिस फिल्म का मैं हिस्सा हूं उस टीम का भी मैं शुक्रिया अदा करती हूं। आप सभी के इस प्यार के लिए धन्यवाद। मैंने इस दौरान अपने परिवार के साथ वक्त बिताया जो कि मेरे लिए काफी अच्छा अनुभव है।

यह भी पढ़े:-  Bigg boss 12: सोमी संग रोहित की फ्लर्टिंग देख दीपक ठाकुर ने जलन में दिया एेसा Reaction

यह भी पढ़े:- Viral: पहली बार जाह्नवी कपूर की स्टेज परफॉर्मेंस ने धड़का दिया सबका दिल...

श्रद्धा इन दिनों सायना नेहवाल की बायोपिक पर बन रही फिल्म सायना में काम कर रही हैं। वहीं श्रद्धा ने खुद इस फिल्म को अपने जीवन की अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म बताया है। स्त्री' फिल्म की शानदार सफलता के बाद श्रद्धा कपूर इन दिनों टेनिस खिलाड़ी साइना नेहवाल की बॉयोपिक की शूटिंग में व्यस्त थीं। इसी बीच श्रद्धा की बीमारी के चलते फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया है। दरअसल, श्रद्धा पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं, लेकिन जब चैकअप करवाया गया तो पता चला श्रद्धा को डेंगू है। इस वजह से इन्हें कुछ दिनों की छुट्टी पर घर भेज दिया गया था। लेकिन अब वह जल्द फिल्म की शूटिंग के लिए वापसी करेंगी। 

यह भी पढ़े:-  सारा से डेट करने की बात सुन कार्तिक आर्यन ने दिया ये Response, कहा- मैं भी...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shraddha Kapoor is victim of this disease

More News From entertainment

free stats