image

बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था वाे बहुत जल्द खत्म हाे जाएगा। लेकिन फिल्म जीराे के ट्रेलर ने ही लाेगाें में अपनी अलग जगह बना ली है। फिल्म के ट्रेलर काे बेहद पसंद किया जा रहा है।  जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

यह भी पढ़े:- #MeToo को लेकर कल्कि कोचलिन ने भी तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा...

आनंद एल राय के निर्देशन में शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ने बनाने लगी है, शाहरुख के 53वें जन्मदिन पर मुंबई में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था। अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर फिल्म का ट्रेलर लोगों को इतना पसंद आया कि इसने सर्वाधिक व्यूज का ही रिकॉर्ड ही बना डाला। जीरो के ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन यानी 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं, आनंद एल राय ने खुद इसकी जानकारी दी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में जीरो ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, रेस 3 और बाहुबली 2 जैसी फिल्मों के ट्रेलर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

यह भी पढ़े:- Bigg Boss-12 का मजाक उड़ाते हुए राखी सावंत ने कही एेसी घटिया बात, मेकर्स को कहा...

आनंद ने लिखा, 'आपने इतने सारे जीरो, ट्रेलर के पीछे लगा दिए कि यकीन ही नहीं होता, शुक्रिया इतना प्यार दिखाने के लिए।' जीरो के ट्रेलर का ये रिकॉर्ड सिर्फ यूट्यूब भर का नहीं है, यूट्यूब पर जीरो के ट्रेलर को अब तक 7 करोड़ 69 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। जिसमें 24 घंटे में सबसे ज्यादा व्यूज ट्रेलर देखे जाने का रिकॉर्ड जीरो के नाम दर्ज हो गया है। पहले 24 घंटे में फिल्म को 54 मिलियन यानी 5 करोड़ 40 लाख व्यूज मिले थे।

यह भी पढ़े:- Bigg Boss 12: आखिर क्याें दीपक के बाद फूट-फूट कर रोती नजर आर्इ सोमी खान

वहीं दूसरे दिन भी जीरो का ट्रेलर तमाम प्लेटफॉर्म्स पर छाया रहा, रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दो दिन में 8 करोड़ 50 लाख बार ट्रेलर देखा गया। चौथे दिन ट्रेलर ने 100 मिलियन यानी 10 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया। सर्वाधिक व्यूज के मामले में यह आंकड़ा किसी भी भारतीय फिल्म के लिए एक रिकॉर्ड है, 96 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा बार ट्रेलर देखने का रिकॉर्ड शाहरुख खान की जीरो के नाम दर्ज हो गया है।

यह भी पढ़े:- देखिए दिवाली के खास दिन बॉलीवुड सेलेब्स का धमाकेदार Celebration

यह भी पढ़े:- B'day Spl: फिल्मों के अलावा 'बाहुबली' की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी करती है ये काम, जाने आैर भी खास


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shah rukh khan's zero trailer sets new record with 100 million views

More News From bollywood

Advertisement
Advertisement
free stats