image

विवादित शाे बिग बाॅस में अक्सर श्रीसंत काे सलमान खान से खरी- खाेटी सुनने काे मिलती है, लेकिन इस बार सलमान खान पहली बार श्रीसंत का सपाेर्ट करते हुए नजर आए। जानकारी के लिए बता दें कि इस बार वीकेंड का वार एपिसोड शुक्रवार से ही दिखाया जाएगा, शो का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें सलमान खान ने रोहित सुचांती की क्लास लगाई और श्रीसंत को सपोर्ट किया। 

यह भी पढ़े:- आखिर क्यों Emotional हुई सोनाली बेंद्रे ने बहन रूपा ताई के लिए लिखा ये पाेस्ट

यह भी पढ़े:-  लव जिहाद में बुरी तरह फंसी केदारनाथ उत्तराखंड में हुई बैन, कमाई में होगा नुकसान

जी हां, बता दें कि रोहित सुचांती को इस बार घर के सबसे बदतमीज कंटेस्टेंट का टैग मिला है। अक्सर वे श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, मेघा धाडे और जसलीन को चिढ़ाते और उकसाते हुए नजर आते हैं, एक्टर के इसी बिहेवियर पर सलमान खान का गुस्सा फूटा है। कलर्स पर जारी किए गए प्रोमो में सलमान, रोहित को डांटते हुए नजर आते हैं। श्रीसंत को उकसाना रोहित पर भारी पड़ता दिखाई दिया, सलमान ने रोहित को हद में रहने की सलाह दी।

इस दाैरान सलमान खान कहते हैं, 'रोहित क्या तुम्हारे पास और दूसरा कोई टैलेंट नहीं है? सिर्फ उकसाना ही टैलेंट है आपका? क्या आपको पता है कि आपने श्रीसंत को क्या-क्या कहा है? मैं भी उन्हीं चीजों से गुजरा हूं, इन सब चीजों से बाहर निकलने के लिए बहुत सारी हिम्मत लगती है। ये छोटे आदमी की पहचान है, आपके पास किसी को नीचा दिखाने का कोई अधिकार नहीं है।' सलमान खान को अपना सपोर्ट लेते हुए देखकर श्रीसंत भावुक हो जाते हैं, वे रोने लगते हैं और सलमान खान को शुक्रिया अदा करते हैं। प्रोमो देखकर अंदाजा लगता है कि शुक्रवार का एपिसोड धमाकेदार होने वाला है। 

यह भी पढ़े:-  एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे पंजाबी सिगंर जस्सी गिल, पढ़े पूरी खबर

यह भी पढ़े:-  Review: दमदार किरदार से सारा ने जीत लिया सबका दिल, इस वजह से जरुर देखने जाए फिल्म

वहीं शाे में आगे शुक्रवार को बिग बॉस कैप्टन होने के नाते सुरभि को अधिकार देंगे कि वे किन्हीं 3 सदस्यों को कालकोठरी के पात्रों के रुप में चुनें। सुरभि अपना फैसला सुनाते हुए श्रीसंत का नाम देती हैं, इसके बाद श्रीसंत गुस्सा हो जाते हैं और वॉशरूम में खुद को बंद कर लेते हैं। श्रीसंत काे काफी बार जेल जाना पड़ा है, लेकिन इसके बाद वाे क्या फैसला लेते हैं आैर सुरभि पर किस तरह रिएक्ट करेंगे ये ताे इस एपिसाेड के आने के बाद ही पता चलेगा। 

यह भी पढ़े:- Telangana: साउथ स्टार चिरंजीवी और नागार्जुन पहुंचे वोट डालने, ये सितारे भी आए नजर

 

यह भी पढ़े:- Video: मीका सिंह पर पड़ी मुसिबत ताे मदद के लिए भागी राखी सावंत, किया ये पाेस्ट

यह भी पढ़े:- Shocking: ज़रीन खान को इस शख्स ने किए आपत्तिजनक मैसेज दी धमकी, कहा...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Salman khan supports sreesanth 

More News From entertainment

free stats