image

चंडीगढ़ः आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज चंडीगढ़ के हयात होटल में पहुंचे हैं। पंजाब के सीएम आज कॉमनवेल्थ गेमों और एशियन गेमों में जीतने वाले 23 खिलाड़ियों को सम्मान वितरित करेंगे। इस कार्यक्रम  में  पंजाब कैबिनेट के बड़े नेता मौजूद हैं। इन में ब्रह्म मोहिंद्रा, रामा गुरमीत सोढी. नवजोत सिंह सिद्धू, परगट सिंह व सुखदेव सिंह ढींढसा कार्यक्रम में पहुंचे।

इसके अलावा इस कार्यक्रम में कॉमेडियन कपिल शर्मा व पंजाबी कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी भी इस कार्यक्र में पहुंचे। बताया जा रहा है कि दोनों कॉमेडियनों को राणी सोढी ने कार्यक्रम में मनोरंजन के लिए बुलाया। कपिल और सिद्धू की जोड़ी तो काफी फेमस है। दोनं एक बार इकट्ठे तो हुए लेकिन किसी लाफ्टर शो के लिए नहीं बल्कि पंजाब सरकार के राज्य स्तरीय कार्यक्रम के लिए। पंजाब सरकार का ये राज्य स्तरीय कार्यक्रम एकदम से कॉमेडी शो में बदल गया, जब स्टेज पर कपिल शर्मा और गुरप्रीत वड़ैच स्टेज पर पहुंचे। सारा हॉल कपिल शर्मा और गुरप्रीत के चुटकलों पर ठहाके लगाने लगा। 

पंजाब सरकार ने आज 23 खिलाड़ियों को चुना है जिनका आज सम्मान किया जा रहा है। इन में से तेजिंदरपाल सिंह तूर और सवरण सिंह को 1 करोड़ रुपए का इनाम दिया। इसके अलावा गोल्ड विजेता अरविंदर सिंह को पंजाब सरकार ने दिया 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया है। आपकतो बता दें कि पंजाब सरकार ने खिलाड़ियों के सम्मान के लिए 155 करोड़ रुपये की राशि जारी की है। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Punjab State Sports Awards 2018 being held in Chandigarh

More News From punjab

free stats