image

'इंडिया'ज गॉट टैलेंट में दूर-दूर से लाेग अपना हुनर दिखाने आते हैं, कुछ ताे साेशल मीडिया पर छा जाते हैं, वहीं कुछ अपनी हरकताें से सबकाे हंसा जाते हैं। 'इंडिया'ज गॉट टैलेंट में आने वाला हर कंटेस्टेंट अपने जबरदस्त हुनर से लाेगाें का आैर वहां माैजूद जजाें का दिल जीतकर आगे बढ़ने के काबिल हाेता है। 'इंडिया'ज गॉट टैलेंट' का मंच है ही ऐसा जो हर किसी को अपनी बात और टैलेंट को सामने रखने का मौका देता है।

बता दें कि 'इंडिया'ज गॉट टैलेंट के प्रोमो आने शुरू हो गए हैं, और दिलचस्प वाकये दिखने लगे हैं। 'इंडिया'ज गॉट टैलेंट' के आठवें सीजन की शुरुआत 20 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर होने जा रही है। इस बार मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और किरण खेर बतौर जज आएंगे, और हर तरह के टैलेंट से रू-ब-रू होते नजर आएंगे। 'इंडिया'ज गॉट टैलेंट के दिलचस्प प्रोमो सामने आ रहे हैं, हाल ही में दो प्रोमो आए हैं और दोनों ही बहुत दिलचस्प है, दीपक कलाल को देखकर तो जजों की हंसी ही नहीं रुक पाती है।

इस दाैरान 'इंडिया'ज गॉट टैलेंट' में पुणे के 46 वर्षीय दीपक कलाल जजों के दिलों को जीतने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। दीपक कलाल जजों के सामने खुद को इंटरनेट सेंसेशन बताते हैं और उनको इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं। दीपक के जोक सुनकर किरण खेर अपना सिर पीट लेती हैं, तो वहीं करण जौहर उनसे सवाल करते हैं तो भी दीपक अपनी बात कहने में व्यस्त रहते हैं, इस तरह करण जौहर भी उनसे हाथ जोड़ लेते हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Deepak kalal in india got talent viral video

More News From bollywood

free stats