image

लुधियाना : शादी के तीन दिन बाद नई नवेली दुल्हन ने पति को शिकंजवी में नशीला पदार्थ दिया और फरार हो गई। वह जाते हुए घर से सोने के जेवरात, नकदी और अन्य सामान ले गई। बेहोश हुए युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। अब मामले के बारे में परिवार ने थाना डाबा में शिकायत दी है। फिलहाल गायब हुई नई नवेली दुल्हन के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस उसकी तलाश के प्रयास कर रही है। ये वारदात ग्यासपुरा के इलाके सुंदर नगर में हुई।

READ NEWS : डोप टेस्ट : कर्मचारी चल रहे दवाइयों के सहारे, सरकार के सामने खड़ी हुई ये मुश्किल

कुलदीप की 29 जून को हुई थी शादी

फैक्टरी में काम करने वाले कुलदीप सिंह की शादी 29 जून को अमृतसर की रहने वाली युवती के साथ हुई थी। कुलदीप सिंह की मां की मौत हो चुकी है। घर पर उसके अलावा भाई और पिता मौजूद हैं। शादी के बाद उसकी पत्नी परिवार के साथ पूरी तरह घुल-मिल गई। उसकी कोई भी हरकत उन लोगों को संदिग्ध नहीं लगी। कुलदीप ने बताया कि 2 जुलाई को उसने खाना खाया। खाना खाने के बाद उसका पेट खराब हो गया। इस पर उसकी पत्नी ने उसे शिकंजवी बनाकर दी।कुलदीप का कहना है कि शिकंजवी पीने के कुछ देर बाद उसे कोई होश नहीं रहा।

READ NEWS : पंजब में अब डोप टैस्ट पर ड्रामा, दूसरे दिन ही गर्माई सियासत

पत्नी गायब थी, पति बेसुध पड़ा था

अगले दिन सुबह कुलदीप सिंह के भाई व पिता ने देखा तो वह घर में बेसुध पड़ा था, जबकि उसकी पत्नी गायब थी। वे लोग तुरंत उसे अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने बताया कि कुलदीप को कोई नशीला पदार्थ दिया गया है। इलाज के बाद ही उसे होश आई। कुलदीप के भाई ने बताया कि उन्होंने अमृतसर में भाई के ससुराल वालों को फोन कर सारी बात बताई। इसके बाद उन लोगों ने पुलिस में शिकायत की। कुलदीप को इसके बाद दो-तीन बार अस्पताल ले जाया चुका है। इस बारे में थाना डाबा के इंचार्ज पवित्र सिंह का कहना है कि मामले के बारे में शिकायत मिली है, जांच जारी है।

READ NEWS : पंचायत समिति, जिला परिषद व ग्राम पंचायत के चुनाव सितंबर में होंगे

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: bride from ludhiana looted lakhs on the name of marriage

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats