image

अजनालाः देश में बेटियां सुरक्षित नहीं है। ये बात हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि देश में लडकियों के साथ हो रही रेप की घटनाएं, एसिड अटैक की घटनाएं इस बात की गवाही दे रही है। पंजाब के अमृतसर के साथ लगते अजनाला में आज एक लड़की पर एसिड अटैक किया गया। अजनाला के गांव मलकपुर में कॉलेज से घर वापस जा रही एक लड़की पर दो बाइक सवार लड़कों ने तेजाब फेंक दिया। जिससे लड़की बुरी तरह से झुलस गई और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि फतेहगढ़ के कॉलेज से बी.एड की पढ़ाई कर रही लड़की अपना कॉ़लेज खत्म करके घर वापस आ रही थी, तभी रास्ते में दो बाइक सवार लड़कों ने लड़की के मुंह पर तेजाब फेंक दिया। इस घटना के बाद लड़की चिल्लाने लगी तो आस पास लगो इकट्ठा हो गए और दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। लड़की को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां लड़की का इलाज चल रहा है। पुलिस भी इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गई है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है। 

आपको बता दें कि  एक तरफ सरकार लड़कियों को सशक्त करने के बड़े बड़े दावे करती है, लेकिन जमीनी हकीकत पर ये सब दावे खोखले नजर आते हैं। इससे पहले हरियाणा में एक सीबीएसई टॉपर छात्रा के साथ 12 लोगों ने गैंगरेप किया है। उक्त पीड़िता को राष्ट्रपति सम्मान के साथ नवाजा जा चुका है, लेतकिन उसके सम्मान को दरिंदों ने तार तार करने में कोई कसमर नहीं छोड़ी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया, लेकिन जांच को आगे बढ़ाया नहीं जा सका। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Acid Attack on Collage Girl in Ajnala

Advertisement
free stats