image

जालंधर: पंजाबी के प्रसिद्ध गायक, संगीतकार तथा फिल्म निर्माता बादशाह उनके साथ गायक तथा अदाकार अमृत मान अपनी फिल्म ‘दो दूनी पांच’ की प्रमोशन के लिए ‘दैनिक सवेरा’ भवन पहुंचे, जहां उन्होंने ‘दैनिक सवेरा’ के मुख्य संपादक श्री शीतल विज से आशीर्वाद भी प्राप्त किया। बातचीत करते हुए बादशाह ने कहा कि उनकी 11 जनवरी को आ रही फिल्म ‘दो दूनी पांच’ जहां दर्शकों को सार्थक संदेश देने में सफल रहेगी, वहीं नौजवानों के साथ जुड़े कई मुद्दे भी इस फिल्म में लोगों के सामने लाए गए हैं। इस मौके पर बादशाह ने यह भी खुलासा किया कि वह जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म में दर्शकों के सम्मुख होंगे। 

यह भी पढ़ें:- Movie Review: ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में राजनीतिक दांव-पेंच को खुलकर किया गया है बयान

इसी दौरान गायक तथा अदाकार अमृत मान ने कहा कि फिल्म ऐसे पढ़े लिखे नौजवानों के सपनों पर आधारित है जहां उच्च शिक्षा यहां तक कि पी.एचडी. करने उपरांत भी उन्हें नौकरी नहीं मिलती, जिससे उनकी ज़रूरतें पूरी हो सकें। इस फिल्म में समाज को संदेश देने के साथ-साथ मनोरंजन भी है।

यह भी पढ़ें:- Uri Review: विक्की कौशल की फिल्म ने दुनिया के सामने ऐसे बयान की ‘इंडियन आर्मी’ की बहादुरी
-‘दैनिक सवेरा’ से खास बातचीत के दाैरान बादशाह ने कई सवालाें के जवाब दिए। जब उनसे पूछा गया कि क्या आप लव स्टोरी पर भी फिल्म बनाएंगे? 

बादशाह ने कहा कि उन्हें फिल्म बनाने की प्रक्रिया पसंद है। इसमें अगर कोई संदेश हो, कुछ ऐसा जिसमें समाज को कुछ सीखने को मिले, तो इसमें मेरी दिलचस्पी बढ़ जाती है। मैं कोई लव स्टोरी पर काम नहीं कर सकता, इसलिए निर्माता के रूप में लंबे समय बाद दोबारा फिल्म बना रहा हूं। अभी बूढ़ा नहीं हुआ, ऐसे में खुद पर बायोपिक नहीं बना सकता।

यह भी पढ़ें:-  रणबीर और आलिया की इस महीने हाे सकती है सगाई! ये बातें हैं इसी बात की सच्चाई

- हर रैपर का अपना स्ट्रगल होता है, ऐसे में क्या आप भी अपना स्ट्रगल फिल्म के जरिए दिखाना चाहोगे? इस पर बादशाह ने कहा, दरअसल अभी तो मैं जवान हूं। साथ ही मैंने शायद ऐसा कुछ किया भी नहीं कि मुझ पर कोई बायोपिक बने। फिलहाल मैं अपनी गायकी में ही व्यस्त हूं। हां, जल्द एक हिंदी फिल्म में कॉमेडी करता भी नजर आऊंगा, मगर उस पर अभी कुछ नहीं कह सकता।

यह भी पढ़ें:-  बॉलीवुड शहंशाह 8 साल बाद बहू ऐश्वर्या के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

- आपके रैप पर कई लोग सवाल उठाते हैं कि ये हिप-हॉप से नहीं, मगर एंटरटेनमैंट से जुड़ा है? बादशाह ने कहा कि हां फिल्म में मेरे रैप एंटरटेनमैंट बेस्ड ही होते हैं मगर जो इंडीपैंडैंट बनाता हूं, वो हिपहॉप ही होते हैं और उसमें कमर्शियल वैल्यू को ज्यादा रखता हूं। आजकल रैप के लिए कई अच्छे आर्टिस्ट हैं, जो पूरी तरह से हिप-हॉप को ही अपना जोनर रखते हैं, मेरी राय उनके लिए ये है कि वो इसमें थोड़ी कमर्शियल वैल्यू लाएं। जैसे कि बोहेमिया पाजी, उनका रैप पूरी तरह से हिप-हॉप है, वो कभी कमर्शियल नहीं बने, मगर फिर भी उनके रैप पूरी दुनिया सुनती है। ऐसे ही तमाम युवा रैपर को मैं कमर्शियल वैल्यू बढ़ाने को कहूंगा।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: बॉलीवुड में कदम रखने के बाद फातिमा सना शेख का जुड़ा इन सिताराें के साथ नाम

यह भी पढ़ें:- Today Release: फिल्म 'Uri' का अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' से मुकाबला आज

- सुना है आप महंगी शॉपिंग का शौक रखते हैं? बादशाह ने कहा मुझे शॉपिंग का शौक है। कई बार तो ये पागलपन लगता है। मगर नशे से अच्छा ये पागलपन ठीक है। एक बार में मर्सीडीज के शोरूम में गाड़ी खरीदने गया, तो वहां मुझे टैस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी देने से मना कर दिया गया, क्योंकि मैं एक छोटी कार में वहां गया था। इसके बाद मैंने दो मर्सीडीज गाड़ियां खरीदीं, हालांकि उन्हें कभी चला नहीं पाया।

- कौन सा ऐसा गीत है जो आपको बहुत पसंद है? बादशाह ने हाल ही में एक ऐसा गीत जिसकी वीडियो को गुरदास मान के बेटे गुरकीरत मान ने डायरैक्ट किया। ये आइडिया भी उसका था, जिसमें लड़की को कैंसर है और वह कुछ ही दिनों में गुजरने वाली है। बादशाह ने कहा कि मैंने गाना लिख दिया था, मगर जब वीडियो का कॉन्सैप्ट सुना तो रोने लगा। ये गीत मेरे लिए हमेशा स्पैशल रहेगा।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: For the promotion of Punjabi film 'Do Aur Do Paanch', Savera Bhawan reached 'Badshah'

More News From entertainment

Bangali Guru
free stats