image

सिरसा: हरियाणा में सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह के अंगरक्षक राम सिंह ने कल कोई जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार राम सिंह फतेहाबाद जिला के शकरमदोंरी गांव का निवासी था तथा पुलिस में बतौर कांस्टेबल तैनात था। वर्ष 2017 में राम सिंह को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा में तैनात कर दिया गया। 

राम सिंह पर 25 अगस्त 2017 को डेरा प्रमुख की पंचकूला में सी.बी.आई. अदालत में पेशी के दौरान डेरा प्रमुख को भगाने के आरोप में पंचकूला पुलिस थाना में मामला दर्ज है तथा उसे गिरफ्तार भी किया गया था। बाद में विभाग ने राम सिंह को बर्खास्त भी कर दिया था। राम सिंह को कुछ समय पहले जमानत मिली थी। 

राम सिंह के जेल चले जाने के बाद उसकी बीवी व बच्चे शक्करमंदोरी जाकर रहने लगे। जमानत मिलने के बाद राम सिंह डेरा सच्चा सौदा में फिर आने-जाने लगा। राम सिंह के करीबी सूत्रों के अनुसार सिंह बर्खास्तगी के बाद वह मानसिक तनाव में चल रहा था। कल इसी क्रम में उसने सिरसा जिले के नाथूसरी चौपटा थाना अतंर्गत गांव नहराना के पास एक नहर के किनारे खुदकुशी उद्देश्य से कोई जहरीली वस्तु खा ली। इसकी जानकारी उसने मोबाइल से अपने भाई रामधारी को दे दी। 

रामधारी तुंरत वाहन से मौके पर पहुंचा और उसने राम सिंह को सिरसा में डेरा स्थित अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे बचाने के भरसक प्रयास किए मगर वीरवार को उसने दम तोड़ दिया।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title:  Ram Rahim Bodyguard Commit Suicide, Got Bail Sometime Before

More News From national

free stats