image

मऊः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुये कहा कि ममता दीदी मुझे प्रधानमंत्री नही मानती है जबकि बंगलादेश के प्रधानमंत्री को मानती है।

मोदी ने यहां भुटौली में घोसी लोकसभा सीट से सांसद हरि नारायण राजभर के समर्थन में भाजपा विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुये कहा कि बहन जी ने पश्चिम बंगाल को लेकर मुझ पर निशाना साधा है और चुनाव आयोग को आडे हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी वहां उत्तर प्रदेश, बिहार और पूर्वांचल के लोगों पर निशाना साध रही है तथा उन्हें बाहरी बता रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक बार चुनाव प्रचार के लिये भाजपा की ओर से कूच बिहार में एक मंच बनाया गया था जहां तृणमूल कांग्रेस ने अपना मंच बना दिया था। यह लोकतंत्र विरोधी कार्य है। उन्होंने कहा ‘‘मैं बहुत दिन से देख रहा हूं और देश भी देख रहा है। देखते हैं पश्चिम बंगाल में दीदी अब उनकी रैली होने देती हैं या नहीं।

उन्होंने कहा कि परसों कोलकाता में अमित शाह की रैली में ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड दी। ईश्वर चंद्र विद्यासागर भारत की महान विभूतियों में से एक हैं। वह गरीबों और दलितों के संरक्षक भी थे। उन्होंने मानवता की सेवा की थी उन्होंने जो किया उसके हम कर्जदार हैं। उन्होंने कहा कि वह ईश्वर चंद्र विद्यासागर की अष्टधातु की प्रतिमा बनायेंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Modi's challenge to Mamata, see if sister lets me rally today in Bengal

More News From national

Next Stories
image

free stats