image

गोंडा: लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की चर्चा आज हर जगह हो रही हैं। देश-विदेश में उनकी तारीफ हो रही है, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी से प्रभावित हाेकर एक मुस्लिम परिवार ने अपने नवजात बेटे का नाम ही 'नरेंद्र मोदी' रखा लिया हैं। जानकारी के अनुसार, जिले के वजीरगंज क्षेत्र के अन्तर्गत परसापुर महरौर निवासी मोहम्मद इदरीश की पुत्रवधू मैनाज बेगम को एक बच्चा हुआ। 23 मई को मतगणना के दिन जब बच्चे के नामकरण की चर्चा शुरू हुई, तो इस महिला ने अपने नवजात शिशु का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखने की जिद पकड़ ली।

लोगों ने उसे समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन उसके अपने निर्णय पर अडिग रही और फिर दुबई में नौकरी कर रहे पति मुश्ताक अहमद से बात की और उसने पूछा 'क्या नरेंद्र मोदी जीते हैं?" इसलिए मैंने अपने बेटे का नाम नरेंद्र मोदी रखा। मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा मोदी जी की तरह अच्छा काम करे और उनके जैसा ही सफल हो। "

इसके बाद बच्चे का नाम कागजों में दर्ज हो, इसके लिए जिलाधिकारी को संबाेधित एक शपथ पत्र सौंपा गया है। वजीरगंज के सहायक विकास अधिकारी (पंचायत) घनश्याम पाण्डेय ने बताया कि उन्हें कल एक शपथ पत्र के साथ प्रार्थना पत्र मिला है, जिसमें एक नवजात शिशु का नाम नरेन्द्र दामोदर दास मोदी के रूप में परिवार रजिस्टर में दर्ज कर जन्म प्रमाणपत्र जारी करने का अनुरोध किया गया है।

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Woman Named The Name Of Her Newborn 'Narendra Modi', Know The Surprising Reason

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats