image

आगराः लोकसभा चुनाव 2019 से पहले उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर ने मंगलवार को अपने आगरा दौरे के दौरान राम मंदिर मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि भगवान श्रीराम का मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा, तो कहां बनेगा। भाजपा इसका जवाब दे। बब्बर ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और हम उत्तर प्रदेश में प्यार से लोगों के दिलों को जीतकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। 

पत्रकारवार्ता में उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में मंदिर निर्माण का मुकदमा नहीं, बल्कि 2.77 एकड़ जमीन के मालिकाना हक का प्रकरण चल रहा है. इस मुकदमे में तीन पक्ष हैं और उनकी लड़ाई राम मंदिर के लिए नहीं है. इन तीनों की लड़ाई जमीन के मालिकाना हक के लिए है। 

तीनों पक्ष जमीन पर अपना-अपना हक होने का दावा कर रहे हैं। बब्बर ने कहा कि भाजपा अदालत के अंदर जमीन के मालिकाना हक की लड़ाई लड़ती है और बाहर आकर कहती है कि हम राम मंदिर वहीं बनाने की बात करते है। राम मंदिर पर कोई विवाद नहीं है। अध्यक्ष राजबब्बर ने फतेहपुरसीकरी से चुनाव लड़ने पर कहा ये तो उनका घर है। वे फतेहपुरसीकरी से चुनाव लड़ना चाहते हैं, क्योंकि आगरा सीट रिजर्व हो चुकी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Where the temple will not be built in Ayodhya, BJP will answer: Raj Babbar

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats