image

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के तरयासुजान क्षेत्र में जहरीली शराब से बीमार हुये मरीजों के अस्पताल आने का सिलसिला बदस्तूर जारी है वहीं जिला प्रशासन ने मामले की नजाकत को भांपते हुये 47 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। 

रविवार को तमकुहीराज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जहरीली शराब पीने से तबियत बिगड़ने पर तीन नए मरीज पहुंचे,जिनका इलाज शुरु कर दिया गया है वहीं जिला अस्पताल में पहले से भर्ती चार मरीजों में से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

इस बीच गोरखपुर के पुलिस महानिरीक्षक जेएन सिंह और मंडलायुक्त अमित गुप्ता ने शनिवार को प्रभावित गांवो का दौरा किया और पीड़तिों का हाल जाना। सिंह ने तरयासुजना थाने और चौकियों पर एक महीने से पूर्व की तैनाती वाले आठ दरोगा समेत 47 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया।

रविवार को सीएचसी तमकुही पर बेंदूपार निवासी योगेंद्र (33), चंद्रदेव (63) और संतोष (20) को भर्ती किया गया। सीएचसी के प्रभारी डॉक्टर राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि तीनों मरीजों की हालत स्थिर है वहीं जिला अस्पताल में उपेंद्र चौहान, बीगू चौहान, मीर हसन, रणजीत व प्रमोद का इलाज चल रहा है। ये सभी मरीज बेंदूपार खलवा टोला के हैं। विकास नामक युवक का इलाज पीजीआई लखनऊ में हो रहा है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Three patients suffering from poisonous liquor, hospital, 47 policemen line spot

More News From crime

Next Stories
image

free stats