image

अमेठीः गत दिवस अमेठी में बीजेपी के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात लोगों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाई करते हुए 5 लोगों पर कार्यवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इन पांच आरोपियों के नाम भी सुरेंद्र सिंह के परिवार वालों ने ही दर्ज करवाए हैं। सुरेंद्र सिंह के परिजनों का कहना है कि उन्हें राजनीतिक रंजिश के कारण मारा गया है और सुरेंद्र सिंह ने भाई और बेटे ने कांग्रेसियों पर भी आरोप लगाए हैं।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने रामचंद्र, धर्मनाथ और नसीम को पुलिस ने क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। सुरेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की थी। अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया कि पीड़ित परिवार ने वसीम, नसीम, गोलू, धर्मनाथ और बीडीसी सदस्य रामचंद्र के खिलाफ सुरेन्द्र सिंह की ह’त्या के मामले में धारा 302  और 120-बी  के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। रामचंद्र बीडीसी सदस्य एवं कांग्रेस नेता है।

स्मृति ईरानी ने दिया शव को कंधा

बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह अमेठी की नर्वनिर्वाचित लोकसभा सदस्य स्मृति ईरानी के काफी करीबी माने जाते रहे हैं। जब स्मृति को उनकी हत्या के बारे में पता चला तो स्मृति उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अमेठी पहुंची। यहां तक कि स्मृतिव ईरानी ने सुरेंद्र कुमार के शव को कंधा भी दिया। इस दौरान वह काफी भावुक हो गईं। इससे पहले वह सिंह के परिवार वालों से मिलीं और उन्हें ढांढस बंधाया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: three accused arrested in surendra kumar murder case

More News From national

Next Stories
image

free stats