image

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद दूसरे चरण के मतदान की तैयारिया तेज हो गई हैं। प्रचार में राजनीतिक जंग तेज तो तेज हो गई है लेकिन समाजवादी पार्टी के दिग्गज और रामपुर से उम्मीदवार आजम खां के बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है। पहले महिला आयोग ने आजम खां से जवाब तलब किया और अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उन्हें खरी-खरी सुनाई। 

सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर लिखा कि रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, मुलायम सिंह मौन साधने की गलती ना करें। सुषमा ने सोमवार सुबह ट्वीट किया कि मुलायम भाई, आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती ना करें। सुषमा ने अपने ट्वीट में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव और जया बच्चन को भी टैग किया है।

जाने क्या है पूरी बातः आपको बता बता दें कि रामपुर में अपने संबोधन के दौरान आजम खां ने बिना नाम लिए भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधा था। आजम ने कहा था, ‘जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है।' हालांकि, आजम खां ने बाद में सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने अपने संबोधन में किसी का नाम नहीं लिया है। अगर कोई ये सिद्ध कर दे कि उन्होंने किसी का नाम लेकर निशाना साधा है, तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। आजम खां के इसी बयान पर सुष्मा स्वराज ने उनको खरी खोटी सुनाई और जया प्रदा का बचाव किया। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sushma Swaraj slams azam khan on jaya prada comment

More News From national

Next Stories
image

free stats