image

लखनऊः जब परीक्षा का रिजल्ट आता है तो हर किसी का दिल घबरा जाता है। ऐसे में कुछ बच्चे अपना दिल छोड़ देते हैं और गलत कदम उठा लेते हैं। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा में सामने आई।सीबीएसई के 10वीं की परीक्षा का रिजल्ट आ चुका है और छात्रा ने इस डर से आत्महत्या कर ली कि वो परीक्षा में फेल हो जाएगी, लेकिन जब रिजल्ट आया तो सब हैरान रह गए, क्योंकि वो 72 प्रतिशत अंक लेकर पास हुई ती और जिस विषय में उसे ज्यादा डर लग रहा था कि वो फेल हो जाएगी, उस में उसने ज्यादा नंबर लिये। अंग्रेजी में उसने 82 फीसदी अंक हासिल किए हैं जबकि उसे इस विषय में अनुत्तीर्ण होने की आशंका थी। 

Read More  शख्स को गली में बुलाकर महिला ने की पिटाई,सच जानकर चौंक गए लोग

 छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी पढ़ाई में बहुत अच्छी थी और घर की ओर से उस पर कोई दबाव नहीं था। उन्होंने बताया कि अंग्रेजी का पेपर दे कर आने के बाद से ही वह परेशान थी और लंबे उत्तर की वजह से कुछ प्रश्न छूट जाने के कारण उसे फेल हो जाने की आशंका थी।

शर्मिष्ठा राउत नामक यह छात्रा पेंटिंग बनाती थी और उसने कई अवार्ड भी जीते थे। थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मोरना गांव में रहने वाली, 10 वीं कक्षा की छात्रा शर्मिष्ठा राऊत ने 3 दिन पूर्व परीक्षा में कम नंबर आने के भय से, घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Student commit suicide in the fear of fail in 10th class in noida

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats