image

अमेठी : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि उनका चुनावी गणित कच्चा है। स्मृति ने गौरीगंज में एक जनसभा के दौरान कहा कि जो कांग्रेस उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों में से 20 सीट पर चुनाव लड- रही है और उसकी एक नेता कहती हैं यूपी में घूम-घूम कर सरकार बनाएंगे, जिनका गणित चुनाव से पहले ही इतना कच्च है, चुनाव के बाद क्या हाल होगा।

स्मृति ने कहा कि नामदार लोगों की यह सियासत रही है कि फूट डालो और राज करो। भाई-भाई को लडाओ, धर्म जाति के नाम पर समाज को विभाजित करो, गरीब को गरीब बना कर रखो ताकि गरीब मदद के लिए हाथ जोड़े। राहुल गांधी पर हमला करते हुए स्मृति ने आरोप लगाया कि वह महिला सशक्तीकरण की बात तो करते हैं, लेकिन केवल भाषण में। देश की बात तो दूर, अमेठी की महिलाओं के लिए एक शौचालय बनवाया हो तो बतायें, शौचालय बनवाने का काम, गरीब माता-पिता के बेटे गरीबी में पलने वाले मोदी जी ने किया देश की बात छोडो अमेठी मे दो लाख शौचालय मोदी जी ने बनवाए हैं।

उन्हाेंने कहा कि 2014 में चुनाव हारने के बाद भी मैंने अमेठी नही छोड़ा। अनेक सुविधाएं अमेठी में लेकर आई। एक भी विधानसभा ऐसी नहीं है, जिसमें मैं भाजपा के किए गए कामों को ना गिना सकूं। तिलोई में 200 बेड का हॉस्पिटल खुला है। जगदीशपुर में कॉमन सेंटर, गौरीगंज में पहली खाद की रेक सेंटर नरेंद्र मोदी ने दिया है। 55 सालों तक अमेठी पर राज करने वाले नामदार आपका वोट लेकर केवल सत्ता सुख भोगे है, लेकिन यहां के लिए सोचा नहीं।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Smriti Is Target On Priyanka Gandhi, She Said - Her Election Mathe Is Raw

More News From national

Next Stories

image
free stats