image

लखनऊः लोकसभा चुनाव करीब आने के साथ ही देश की दो बड़ी पार्टियां भाजपा और कांग्रेस दोनों ही कभी रोड शो तो कभी रैलियां निकाल कर अपनी ताकत दिखाने की कोशिश कर रही हैं। रैलियों में बड़े-बड़े वायदे किए जाते हैं तो वहीं रोड शो के जरिए पार्टियां अपने अपने समर्थकों को लुभाने का प्रयास करती हैं।

इसी कड़ी में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने मिशन-यूपी के तहत सोमवार को पहली बार उत्तर प्रदेश के दौरे पर लखनऊ पहुंची। प्रियंका के साथ उनके भाई राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पार्टी के नवनियुक्त प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी लखनऊ पहुंचे। हवाई अड्डे पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर सहित तमाम कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भरपूर गर्मजोशी से तीनों नेताओं का स्वागत किया।

राहुल, प्रियंका और सिंधिया ने हाथ हिलाकर सबका अभिवादन किया। हवाई अडडे से तीनों नेताओं का रोडशो शुरु हुआ। वे आलमबाग, चारबाग और लालबाग होते हुए हजरतगंज पहुंचेंगे, जहां वे महात्मा गांधी, सरदार वल्लभभाई पटेल और डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रदेश कांग्रेस कार्यालय जाएंगे।

प्रधानमंत्री ने आंध्र प्रदेश के लोगों से झूठ बोला, उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं बची: राहुल

प्रियंका, राहुल और सिंधिया के रथ पर रास्ते में खड़े सैकड़ों कार्यकर्ता गुलाब और गेंदे के फूलों की वर्षा कर रहे हैं। उत्साही कार्यकर्ताओं में सेल्फी लेने की होड़ मच गयी। रोडशो के मार्ग पर तमाम जगहों पर पंडाल और स्टेज लगाये गये हैं, जहां रथ ठहरेगा और कार्यकर्ता अपने नेताओं का स्वागत करेंगे। पार्टी सूत्रों की मानें तो प्रियंका चार दिन के प्रवास के दौरान अपने प्रभार वाले लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी संगठन को मथने का प्रयास करेंगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Road Show of priyanka gandhi, people desperate to take selfie with her

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats